Breaking News
Home / समाचार / देश / हिंदुत्व की नई सेना बने दलित, उप्र में धार्मिक स्थल के पास मांस खाने के शक में चार मजदूरों की पिटाई
Breaking news

हिंदुत्व की नई सेना बने दलित, उप्र में धार्मिक स्थल के पास मांस खाने के शक में चार मजदूरों की पिटाई

नई दिल्ली, 1 जून 2019। खबर है कि उत्तर प्रदेश के बरेली में एक धार्मिक स्थल के पास (religious place in Uttar Pradesh’s Bareilly) कथित रूप से मांस खाने पर अज्ञात युवकों ने चार मजदूरों की पिटाई कर दी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (viral video on social media) में युवकों के हाथों चारों मजदूरों को बेल्ट से पीटते देखा जा सकता है। ये मजदूर एक राजमिस्त्री द्वारा काम पर रखे जाने के बाद बहेड़ी आए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा कि चार मजदूरों में से दो अल्पसंख्यक समुदाय के थे और यह हमले के लिए उकसाने वाला हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ितों ने संवाददाताओं को बताया कि जब युवक पहुंचे उस समय वे शाकाहारी भोजन कर रहे थे और युवकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बहेड़ी पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर धनंजय सिंह (Baheri police station house officer Dhananjay Singh) ने कहा,

“चार अज्ञात मजदूरों को एक निवास पर निर्माण कार्य के लिए काम पर रखा गया था। दोपहर के भोजन के अवकाश के दौरान, वे पास के देवस्थान (देवताओं की मूर्तियों के साथ आमतौर पर छायादार पेड़ों के पास एक छोटा मंदिर) पेड़ के नीचे बैठकर भोजन करने के लिए चले गए थे।”

पुलिस के अनुसार, अज्ञात युवक अचानक वहां पहुंचे और एक पवित्र स्थान के पास मांस खाने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने कहा कि पुलिस ने आदेश वाल्मीकि व मनीष और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

About हस्तक्षेप

Check Also

Cancer

वैज्ञानिकों ने तैयार किया केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में फैल चुके कैंसर के इलाज के लिए नैनोकैप्सूल

केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में फैले कैंसर का इलाज (Cancer treatment) करना बेहद मुश्किल है। लेकिन …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: