Breaking News
Home / योगीराज : महिला पर 3 महीने में दूसरी बार एसिड अटैक

योगीराज : महिला पर 3 महीने में दूसरी बार एसिड अटैक

उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ कम होने की बजाय और बढ़ता जा रहा है। योगी सरकार के तमाम दावे अब तक खोखले साबित हो रहे हैं। सूबे की राजधानी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां गैंगरेप और ऐसिड अटैक का दंश झेल रही पीड़िता पर एक बार फिर..एसिड अटैक किया गया।

बताया जा रहा है कि लखनऊ के अलीगंज स्थित हॉस्टल में रहने वाली युवती जब पानी लेने बाहर गई, तभी अचानक एक अज्ञात शख्स ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया।

युवती की चीख-पुकार सुन हॉस्टल के लोग इकट्ठा हो गए और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी की तलाश में जुट गई।

बता दें कि पीड़िता इससे पहले एक बार और एडिस अटैक का शिकार हो चुकी है। मार्च महीने में ट्रेन में सफर करने के दौरान कुछ युवकों ने उसे जबरदस्ती तेजाब पिला दिया था। घटना के संज्ञान में आने पर खुद यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने पीड़िता को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया था। साथ ही पीड़िता के मुफ्त इलाज और एक लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान भी किया था।

<iframe width="640" height="360" src="https://www.youtube.com/embed/vqHiCLnw0nE" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>

About हस्तक्षेप

Check Also

Madhya Pradesh Progressive Writers Association

विचार के बिना अधूरी होती है रचना

प्रलेसं के एक दिवसीय रचना शिविर में कविता, कहानी, लेखन पर हुआ विमर्श वरिष्ठ रचनाकारों …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: