Breaking News
Home / समाचार / खेल / 05 मई 2019 की एक क्लिक में 10 बड़ी ख़बरें
National news

05 मई 2019 की एक क्लिक में 10 बड़ी ख़बरें

नोएडा के फार्म हाउस में रेव पार्टी‘, 192 गिरफ्तार

नोएडा में एक फार्म हाउस में शनिवार रात कथित रूप से रेव पार्टी से 31 महिलाओं समेत लगभग 192 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

भाजपा को वोट देना करकरे की शहादत का अपमान : अग्निवेश

मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे स्वामी अग्निवेश ने भाजपा को वोट देने को महाराष्ट्र के एटीएस प्रमुख रहे हेमंत करकरे की शहादत का अपमान बताया है।

अगले चरण का चुनाव मोटी खाल बनाम पतली दाल के बीच : अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रविवार को निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बाकी के बचे तीन चरणों का मतदान ‘मोटी खाल बनाम पतली दाल’ के बीच होगा।

लोकसभा चुनाव : पांचवें चरण में सात राज्यों की 51 सीटों पर मतदान

पांचवें चरण में सात राज्यों की 51 सीटों पर लोकसभा चुनाव सोमवार को होने हैं। इनमें उत्तरप्रदेश की राय बरेली और अमेठी सीट पर मुकाबला देखने लायक होगा।

दिल्ली : 2009 से 2014 के बीच जेपी अग्रवाल ने संसद में 898 सवाल पूछे

दिल्ली में चांदनी चौक के कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश अग्रवाल वर्ष 2009 से 2014 के दौरान सबसे सक्रिय सांसद रहे हैं और उन्होंने इस दौरान संसद में 898 सवाल पूछे। उनकी उपस्थिति 98 फीसदी रही और 85 डिबेट में हिस्सा लेने के साथ ही उन्होंने 23 प्राइवेट मेंबर बिल लाए।

सौरभ सचदेवा ग्वालियरमें निभा रहे हैं प्रतिवादी की भूमिका

‘मनमर्जियां’ कलाकार सौरभ सचदेवा आने वाली फिल्म ‘ग्वालियर’ में एक प्रतिवादी की भूमिका को चरित्रार्थ करते नजर आएंगे, इसमें संजय मिश्रा और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी हैं।

लोग रोज औसतन 52 मिनट करते हैं गपशप

दिनभर में 16 घंटे जागने के दौरान आमतौर पर लोग 52 मिनट गपशप करते हैं। गपशप के दौरान महिलाएं उस स्तर तक नीचे नहीं जातीं जितना कि पुरुष। एक नए अध्ययन में यह बात सामने आई है। अध्ययन में महिलाएं और पुरुष दोनों को शामिल किया गया।

हॉकी इंडिया ने अभ्यास शिविर के लिए 33 महिला खिलाड़ियों को चुना

हॉकी इंडिया ने बेंगलुरू के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) में छह मई से लगने वाले जूनियर वुमेंस नेशनल कोचिंग कैम्प के लिए 33 खिलाड़ियों को चयन किया है।

विदेशी संकेतों, तिमाही नतीजों से शेयर बाजार को मिलेगी दिशा

घरेलू शेयर बाजार को इस सप्ताह विदेशी बाजार से मिले संकेतों से दिशा मिलेगी। चुनावी माहौल में निवेशक सर्तकता बरत रहे हैं। ऐसे में बाजार की चाल सबसे ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम और डॉलर के मुकाबले रुपये के रुखों से नियंत्रित हो रही है। इसके अलावा, प्रमुख कंपनियों की पिछली तिमाही के नतीजे और घरेलू व विदेशी आर्थिक आंकड़ों पर भी बाजार की नजर होगी।

आईपीएल-12 : डु प्लेसिस शतक से चूके, चेन्नई के 170

फॉफ डु प्लेसिस (96) और सुरेश रैना (53) के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को यहां आईएस बिंद्रा स्टेडियम में मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेले जा रहे आईपीएल के 12वें सीजन के अपने अंतिम लीग मैच में पांच विकेट पर 170 रन का स्कोर बना लिया।

About हस्तक्षेप

Check Also

Modi go back

सिंघवी ने की मोदी की तारीफ, हुए ट्रोल, लोगों ने कहा लगता है सीडी स्कैंडल की जांच शुरू होने वाली है

नई दिल्ली, 23 अगस्त 2019. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: