Breaking News
Home / समाचार / देश / नासिक में ‘द रेन होटल्स’ के फ़ूड फेस्ट में मंत्रमुग्ध हुई निहारिका रायजादा
निहारिक रायजादा Actress Niharika Raizada

नासिक में ‘द रेन होटल्स’ के फ़ूड फेस्ट में मंत्रमुग्ध हुई निहारिका रायजादा

सुपरहिट फिल्म “टोटल धमाल” (Total Dhamal) की एक्ट्रेस निहारिका रायजादा (Actress Niharika Raizada)ने नासिक में ‘द रेन होटल्स फ़ूड फेस्टिवल 1.0’ (‘The Rain Hotels Food Festival 1.0’ in Nashik) का उद्घाटन किया। अभिनेत्री ने शुक्रवार को ‘द रेन होटल्स फूड फेस्टिवल 1.0’ के उद्घाटन पर मीडिया से बातचीत भी की!

निहारिका जो खुद को एक बहुत बड़ी फूडी मानती हैं, इस सप्ताह के अंत में सबसे बड़े भोजन उत्सव का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी, उन्होंने कहा, “मुझे राजमा चावल, करी, बटर चिकन जैसे भारतीय देसी व्यंजन खाना बहुत पसंद है। मुझे मूल उत्तर भारतीय भोजन बहुत पसंद हैं। मुझे नए व्यंजनों को आज़माने में भी मज़ा आता है इसलिए मैं शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह के व्यंजन ट्राई करती रहती हूँ”

बता दे, लक्समबर्ग से आई निहारिका वैसे भारतीय मूल की एक्ट्रेस हैं, उन्होंने कहा, “जहाँ से मैं आई हूँ, वहां भले ही वाइनयार्डस और वाइन्स, जीवन का एक बहुत बड़ा हिस्सा हैं, लेकिन मैं वाइन नहीं पीती, लेकिन सी-फ़ूड से साथ वाइन चलती हैं, और मुझे सी-फ़ूड बेहद पसंद हैं.”

फ़ूड फेस्ट में ‘द रेन होटल्स’ के निदेशक श्री सुधीर कृष्णन और श्री सुजीत शेट्टी भी मौजूद थे। फ़ूड फेस्ट में स्वादिष्ट भोजन के साथ शानदार म्यूजिक और कार्निवल परफॉरमेंस पूरे सप्ताहांत तक रहेगा, यह रविवार रात तक चलेगा. यह 22 फरवरी 2019 से रेन होटल्स में शुरू हो चूका हैं.

यह फेस्ट लोकल फ़ूड कल्चर को प्रमोट करता हैं, और साथ में ‘द रेन होटल्स’ की किचन में सभी प्रकार के स्थानीय व्यंजनों को बढ़ावा देने का प्रयास भी करेगा.

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

 

About हस्तक्षेप

Check Also

S.R. Darapuri

उत्तर प्रदेश में ज़मीन के सवाल को हल करे योगी सरकार, उभा जैसे नरसंहार के लिए माया-मुलायम कम जिम्मेदार नहीं, जानिए कैसे

उत्तर प्रदेश में ज़मीन के सवाल को हल करे योगी सरकार, उभा जैसे नरसंहार के लिए माया-मुलायम कम जिम्मेदार नहीं, जानिए कैसे

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: