यूपी में सपा क्या हारी, बिहार में महागठबंधन में जुबानी सिर-फुटौव्वल

यूपी में मिली करारी हार को विपक्षी पार्टियां भुला भी नहीं पाई, कि बीजेपी को मिली बंपर जीत का असर अब यूपी से लेकर बिहार तक नजर आ रहा है, महागठबंधन के नेता ही अब आपस में महाजंग करने के लिए उतारू हो गए...

यूपी में सपा क्या हारी, बिहार में महागठबंधन में जुबानी सिर-फुटौव्वल

यूपी चुनाव में मिली करारी हार को विपक्षी पार्टियां अभी तक भुला नहीं पाई है, तभी तो बीजेपी को मिली बंपर जीत का असर अब यूपी से लेकर बिहार तक नजर आ रहा है, महागठबंधन के नेता ही अब आपस में महाजंग करने के लिए उतारू हो गए हैं।

यूपी के चुनावी घमासान में गठबंधन की हार के बाद अब बिहार के महागठबंधन में जुबानी जंग तेज हो गई है।

भाजपा की प्रचंड जीत का असर अब बिहार में महागठबंधन पर नजर आने लगा है। एक दूसरे का साथ निभा रहे जद(यू) और राजद के नेताओं के बीच ही वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है।

राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला क्या किया, कि जद(यू) के नेता भी करारा प्रहार करने से पीछे नहीं हटे।

जद(यू) प्रवक्ता नीरज कुमार ने रघुवंश प्रसाद सिंह को खुद को कंट्रोल में रखने की हिदायत देते हुए ये तक कह डाला कि हमारी पार्टी ने आरजेडी के साथ गठबंधन किया है, विलय नहीं। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव को लेकर रघुवंश प्रसाद जो अनाप-शनाप बक रहे हैं, इससे हम लालू यादव को फिर से एक बार कहेंगे कि वो अपने पार्टी के नेताओं को कंट्रोल में रखें, नहीं तो मुश्किल हो सकती है। हमने अपमान की भाषा को बहुत बर्दाश्त किया और अब बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमें भी जनादेश मिला है, गठबंधन है, जनता ने चाहा तभी सरकार चला रहे हैं।

दरअसल, राजद के राष्ट्रीय उपाध्यहक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर यूपी की हार का ठीकरा नीतीश पर फोड़ते हुए कहा कि उनके और भाजपा के बीच मैच फिक्स था।

रघुवंश ने नीतीश को अनाप-शनाप बयानों से परहेज करने और काम पर ध्यान देने की सलाह भी दी थी।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
क्या महिलाओं को शांति से जीने का अधिकार नहीं