Breaking News
Home / समाचार / कानून / अब तक की बड़ खबरें : जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने भाजपा नेताओं को भी पछाड़ा, बोले कश्मीर में कोई मौत नहीं हुई
Breaking news

अब तक की बड़ खबरें : जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने भाजपा नेताओं को भी पछाड़ा, बोले कश्मीर में कोई मौत नहीं हुई

कश्मीर में कोई मौत नहीं हुई, 50 हजार नई सरकारी नौकरियां जल्द : राज्यपाल

जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार को कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार का अनुच्छेद-370 को निष्प्रभावी करने का निर्णय जम्मू-कश्मीर के लोगों की भलाई के लिए है। उन्होंने कहा कि राज्य प्रशासन कश्मीर घाटी में मौतों का कोई आंकड़ा नहीं छिपा रहा है, यहां किसी की भी मौत नहीं हुई है।

पाकिस्तान हवाई क्षेत्र बंद करे तो हमें समुद्री रास्ता बंद करना चाहिए : स्वामी 

राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार को सलाह देते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान भारतीय विमानों के लिए अपना हवाई क्षेत्र (एयरस्पेस) बंद कर देता है, तो भारत को कराची बंदरगाह जाने वाले समुद्री जहाजों को भी अरब सागर से नहीं गुजरने देना चाहिए।

एशिया के शीर्ष 500 ब्रांड्स की हांगकांग में घोषणा 

एशिया के शीर्ष 500 ब्रांड्स का लीडरबोर्ड (Leaderboard of Asia’s Top 500 Brands) हांगकांग में घोषित किया गया। 22 देशों के 500 ब्रांड इस में शामिल हैं। टोयोटा मोटर, चीनी राष्ट्रीय ग्रिड और चीनी आईसीबीसी एशिया के शीर्ष तीन ब्रांड बने जबकि हुआवेइ चीनी उपभोक्ताओं में पहला ब्रांड चुना गया।

गूगल ऑनलाईन जॉब सर्विस ‘हायर’ को 2020 में बंद करेगा Google to shut down online job service ‘Hire’ in 2020

गूगल ने दो साल पहले लॉन्च किए गए अपने जॉब एप्लीकेशन ट्रैकिंग सिस्टम ‘गूगल हायर’ को बंद करने का फैसला लिया है

चिदंबरम की जमानत खारिज करने वाले जज को ट्रिब्यूनल का शीर्ष पद मिला

दिल्ली हाईकोर्ट के जज जस्टिस सुनील गौर ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की जमानत याचिका अपने सेवानिवृत्ति से दो दिन पहले खारिज कर दी थी। उन्हें अब प्रीवेंसन ऑफ मनी लांडरिंग एक्ट के लिए अपीलेट ट्रिब्यूनल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

सरकार निजीकरण अभियान बंद करे : माकपा

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने चेताया है कि मोदी सरकार को अपना निजीकरण अभियान बंद कर देना चाहिए, क्योंकि इससे ‘सार्वजनिक संपत्तियां खत्म हो रही हैं और बेरोजगारी बढ़ रही है।’

जेल जाऊंगी लेकिन भाजपा के आगे नहीं झुकूंगी : ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केंद्र पर ‘एजेंसियों’ का इस्तेमाल कर उनकी सरकार का गला घोंटने का आरोप लगाया और कहा कि अगर उन्हें जेल भी जाना पड़ा तो भी वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आगे नहीं झुकेंगी।

आंत के लिए फायदेमंद रेड वाइन : शोध

शोधकर्ताओं ने पाया है कि जो लोग रेड वाइन का सेवन करते हैं उनकी आंत में माइक्रोबायोटा की विविधता बढ़ जाती है और इसके साथ ही खराब कोलेस्ट्रॉल और मोटापे के स्तर में भी कमी आती है।

मोदी ने जलवायु परिवर्तन की लड़ाई की अगुवाई का वादा दोहराया

जलवायु परिवर्तन पर सितंबर में आयोजित होने वाले संयुक्त राष्ट्र शिखर सम्मेलन के आयोजन से जुड़े एक अधिकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस के साथ अपनी बैठक के दौरान जलवायु परिवर्तन के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की प्रतिबद्धता दोहराई है।

पीकेएल-7 : जीत की हैट्रिक के साथ हरियाणा तीसरे स्थान पर

हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने 11वें मैच में बुधवार को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 41-25 से करारी शिकस्त दी।

About हस्तक्षेप

Check Also

Modi go back

मोदी को अमरीका जाने के लिए पाकिस्तान नहीं देगा एयरस्पेस, बदमाश पाकिस्तान ने मोदी को फिर आंख दिखाई

मोदी को अमरीका जाने के लिए एयरस्पेस देने का भारत का अनुरोध पाकिस्तान ने ठुकराया, …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: