Breaking News
Home / समाचार / कानून / अब तक की बड़ी ख़बरें : अमिताभ बच्चन का 75 प्रतिशत लिवर हो चुका है खराब, …इटली के प्रधानमंत्री कोंटे का इस्तीफा
Morning Headlines | आज सुबह की बड़ी ख़बरें
Morning Headlines | आज सुबह की बड़ी ख़बरें

अब तक की बड़ी ख़बरें : अमिताभ बच्चन का 75 प्रतिशत लिवर हो चुका है खराब, …इटली के प्रधानमंत्री कोंटे का इस्तीफा

इटली के प्रधानमंत्री कोंटे का इस्तीफा Italy’s Prime Minister Conte resigns,

इटली के प्रधानमंत्री गियुसेप्पे कोंटे ने मंगलवार को इस्तीफे की घोषणा कर दी। इसके पहले उन्होंने अपने डिप्टी और गठबंधन साझेदार मत्तेओ साल्विनी पर निजी और पार्टी हितों के लिए एक नया राजनीतिक संकट पैदा करने पर तीखा हमला बोला।

एनटीपीसी में कोयले की कमी

राज्य संचालित ऊर्जा उत्पादक #एनटीपीसी की #ओडिशा के # अकिला जिले में स्थापित #यूनिट # कानिहा ओपन कास्ट प्रोजेक्ट (#KOCP) में ग्रामीणों की हड़ताल के कारण कोयले की #कमी का सामना कर रही है।

भारत तीस्ता जल बंटवारे के मुद्दे को सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध

#बंग्लादेश की यात्रा पर गए विदेश मंत्री एस. जे. शंकर ने कहा है कि #भारत तीस्ता जल बंटवारे के मुद्दे (Teesta water sharing issue) को सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध है, और यह भी कि दोनों पड़ोसी #म्यांमार के #राखीन राज्य में रोहिंग्या शरणार्थियों की सुरक्षित, शीघ्र और स्थायी वापसी पर सहमत हो गए हैं।

डिजिटल प्रणाली से उत्तर पूर्व में भारत-बांग्लादेश व्यापार प्रभावित, निलंबित 

नया ऑनलाइन ट्रेड मैनेजमेंट प्रणाली- इलेक्ट्रॉनिक डेटा इंटरचेंजOnline Trade Management System – Electronic Data Interchange (ईडीआई) को फिलहाल निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि उत्तर पूर्वी क्षेत्र में भारत का बांग्लादेश के साथ व्यापार (India’s trade with Bangladesh) इससे जुड़े तकनीकी मुद्दों और विभिन्न हितधारकों को सिस्टम की जानकारी नहीं होने के कारण प्रभावित हो रहा था।

बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप : प्रणॉय, प्रणीत प्री-क्वार्टर फाइनल में

भारत के एचएस प्रणॉय और बी.साई प्रणीत (HS Prannoy and B. Sai Praneeth of India) ने मंगलवार को अपने-अपने मुकाबले जीतकर बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 (BWF Badminton World Championship-2019) के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

अमिताभ बच्चन का 75 प्रतिशत लिवर हो चुका है खराब

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एनडीटीवी के स्वास्थ्य इंडिया की लॉन्चिंग के मौके पर कहा, “मुझे यह कहने में बुरा महसूस नहीं होता कि मैं एक टीवी और हेपेटाइटिस बी का मरीज रहा हूं..खराब रक्त का प्रवाह होता रहा और मेरे लिवर का 75 प्रतिशत हिस्सा खराब हो चुका है।”

ट्रंप ने 2016 के चुनाव को प्रभावित करने को लेकर फिर गूगल की निंदा की

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के पक्ष में लाखों मतदाताओं को प्रभावित करने को लेकर गूगल की निंदा की।

कश्मीर भारत का आंतरिक मामला : अमेरिकी रक्षा सचिव

नवनियुक्त अमेरिकी रक्षा सचिव मार्क टी. एस्पर ने मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से फोन पर बात की और कहा कि कश्मीर भारत का आंतरिक मामला है और भारत-पाकिस्तान के सभी मुद्दों को द्विपक्षीय रूप से निपटाने की आवश्यकता है।

छोटा राजन व अन्य 5 को हत्या के प्रयास में 8 साल की सजा

मुंबई की एक विशेष मकोका अदालत ने मंगलवार को माफिया डॉन राजेंद्र निखलजे उर्फ छोटा राजन सहित पांच अन्य लोगों को 2012 में शहर के एक होटल व्यवसायी की हत्या के प्रयास के लिए दोषी ठहराते हुए आठ साल कारावास की सजा सुनाई है।

दिल्ली में यमुना उफनाई, 14 हजार लोग सुरक्षित जगह पहुंचाए गए

दिल्ली में यमुना नदी खतरे के निशान को पार कर चुकी है। यमुना का जलस्तर 206.08 मीटर तक पहुंच गया है। एहतियात के तौर पर मंगलवार दोपहर तक नदी के किनारे निचले इलाकों में रहने वाले क्षेत्रों को खाली कर 14 हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

Topics –

Today’s Trending news, Today’s viral news, Morning Headlines, breaking new, india news, top news, HASTAKSHEP, Top 10 news in morning, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़, इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़ सुबह, Morning headlines, ताजा खबरें, हिंदी खबर, Latest news, news video, news, new video, breaking news, news headlines, world news, current news, Top news, latest news today, headline news, online news, Business News, Foreign News,

About हस्तक्षेप

Check Also

News on research on health and science

फसलों की पैदावार के लिए चुनौती वर्षा में उतार-चढ़ाव

नई दिल्ली, 16 सितंबर 2019 : इस वर्ष देश के कुछ हिस्सों में सामान्य से …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: