Breaking News
Home / समाचार / कानून / आज सुबह की बड़ी ख़बरें | अब तालिबान को आतंकवादी नहीं कहेगा अमरीका !
Morning Headlines

आज सुबह की बड़ी ख़बरें | अब तालिबान को आतंकवादी नहीं कहेगा अमरीका !

सोनिया गांधी बनीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष Sonia Gandhi becomes Interim President of Congress

सोनिया गांधी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष बन गई हैं। कांग्रेस कार्यकारिणी (सीडब्ल्यूसी) की शनिवार की शाम दोबारा हुई बैठक में पार्टी ने सोनिया गांधी को अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष नियुक्त किया। इसके बाद निवर्तमान कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी के इस्तीफे पर प्रस्ताव पारित हुआ।

जेल में मृत पाए गए अमेरिकी अरबपति जेफरी एपस्टीन American billionaire Jeffrey Epstein found dead in prison

अमेरिकी अरबपति फायनेंसर जेफरी एपस्टीन को शनिवार को यहां एक संघीय जेल में उनकी कोठरी में मृत पाया गया। एपस्टीन 14 साल उम्र की लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोपों का सामना कर रहे थे।

क्रिकेट खेलने वाले सबसे भारी भरकम खिलाड़ियों की सूची में शमिल होंगे विंडीज के कोर्नवॉल Rahkeem Cornwall of  West Indies will become the heaviest cricketer ever to play international cricket

ऑफ स्पिनर ऑल राउंडर रखीम कोर्नवॉल को भारत के खिलाफ खेले जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया है। इसी के साथ कोर्नवॉल अपना नाम क्रिकेट खेलने वाले सबसे भारी भरकम खिलाड़ियों की सूची में दर्ज करा लेंगे।

ऋषि कपूर ने अनुपम खेर की आत्मकथा लॉन्च की Rishi Kapoor launched Anupam Kher’s autobiography

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने यहां अभिनेता अनुपम खेर की आत्मकथा ‘लेसंस लाइफ टॉट मी, अन्नोइंगली’ को लॉन्च किया।

अमेरिका, तालिबान के बीच अगले हफ्ते शांति समझौते पर हस्ताक्षर के आसार  America and Taliban expected to sign peace agreement next week

तालिबान के एक वरिष्ठ सदस्य ने कहा कि अमेरिका और आतंकवादी समूह तालिबान के वार्ताकार संभवत: ईद उल-जुहा के बाद बहुप्रतीक्षित शांति समझौते पर हस्ताक्षर कर सकते हैं।

अनुच्छेद 370 पर सुप्रीम कोर्ट में 6 याचिकाएं दाखिल – 6 petitions filed in the Supreme Court on Article 370

अनुच्छेद 370 रद्द करने के केंद्र सरकार के निर्णय और कानून-व्यवस्था की समस्या के मद्देनजर जम्मू एवं कश्मीर में कर्फ्यू लगाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में आधा दर्जन याचिकाएं दाखिल की गई हैं, जिसमें से चार बीते 24 घंटों में दाखिल की गई हैं।

म्यांमार में भूस्खलन से 33 लोगों की मौत Landslides in Myanmar kill 33 people

म्यांमार के एक शहर में भूस्खलन से कई घरों के ध्वस्त हो जाने से कम से कम 33 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों ने शनिवार को इस आपदा की जानकारी दी।

भारत का पाकिस्तान के साथ महज 0.31 फीसदी व्यापार

अनुच्छेद-370 पर भारत के फैसले से तिलमिलाए पाकिस्तान ने नई दिल्ली के साथ सभी द्विपक्षीय व्यापारिक रिश्तों को निलंबित करने का फैसला किया है। लेकिन इस फैसले से भारत को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि देश के कुल विदेश व्यापार का महज 0.31 फीसदी ही पाकिस्तान के साथ होता है

फेसबुक इस साल न्यूज टैब लांच करेगी

फेसबुक ने अपने नए टैब पर पठनीय सामग्री प्रकाशित करने का अधिकार खरीदने के लिए नए प्रकाशितों को 30 लाख डॉलर का प्रस्ताव दिया है।

सरकार ने आयात में कमी लाने और स्थाई ऊर्जा सुनिश्चित करने के लिए जैव ईंधन के उपयोग की आवश्यकता पर बल दिया

कल विश्‍व जैव ईंधन दिवस है। यह दिन पारम्‍परिक जीवाश्‍म ईंधन के विकल्‍प के तौर पर गैर जीवाश्‍म ईंधन के महत्‍व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए मनाया जाता है।

 

Topics –  Today’s Trending news, Today’s viral news, Morning Headlines, breaking new, india news, top news, HASTAKSHEP, Top 10 news in morning, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़, इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़ सुबह, Morning headlines, ताजा खबरें, हिंदी खबर, Latest news, news video, news, new video, breaking news, news headlines, world news, current news, Top news, latest news today, headline news, online news.

About हस्तक्षेप

Check Also

BJP Logo

हरियाणा विधानसभा चुनाव : बागियों ने मुकाबला बनाया चुनौतीपूर्ण

हरियाणा में किस करवट बैठेगा ऊंट? 90 सदस्यीय हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 27 अक्तूबर को …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: