Breaking News
Home / समाचार / खेल / आज की बड़ी खबरें : मोदी ने कहा था गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान हो गया, पर चीनी मिलों पर किसानों का बकाया है 15,000 करोड़ रुपये
Morning Headlines

आज की बड़ी खबरें : मोदी ने कहा था गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान हो गया, पर चीनी मिलों पर किसानों का बकाया है 15,000 करोड़ रुपये

चालू चीनी वर्ष 2018-19 (अक्टूबर-सितंबर) में भारत तकरीबन 38 लाख टन चीनी का निर्यात कर चुका है जोकि सरकार द्वारा तय कोटा 50 लाख टन का 76 फीसदी है। हालांकि देशभर के किसानों का चीनी मिलों पर फिर भी करीब 15,000 करोड़ रुपये बकाया है।

पहलू खान मामले की जांच में खामियों के लिए वसुंधरा जिम्मेदार : अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहलू खान की पीटकर की गई हत्या के मामले की जांच में खामियों के लिए पूर्ववर्ती मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उनकी सरकार ने मामले की फिर से जांच के लिए एसआईटी गठित की है।

पाकिस्तान ने काबुल में निकाहगाह पर हमले की निंदा की

पाकिस्तान ने रविवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के एक निकाहगाह पर बम से हमले की निंदा की। इस हमले में कम से कम 63 लोगों की मौत हो गई।

लंदन टेस्ट : स्टोक्स का नाबाद शतक, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच (England-Australia Test Match) ड्रॉ

मेजबान इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच लंदन के लॉर्ड्स मैदान (Lords Ground of London,) पर खेले गए एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बिना किसी परिणाम के रविवार को ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

भारत ने काबुल में बम विस्फोट (Bomb blast in Kabul) की निंदा की

काबुल में एक वेडिंग हाल में किए गए घातक बम हमले की भारत ने रविवार को कड़ी निंदा की, और इस आंतकी हमले के साजिशकर्ताओं और उन्हें शरण देने वालों को तत्काल कानून के कटघरे में खड़ा करने की मांग की। इस हमले में 60 से अधिक लोगों की मौत हो गई।

महाराष्ट्र में सड़क दुर्घटना (Road accident in maharashtra) में 11 की मौत

महाराष्ट्र के धुले में एक कंटेनर ट्रक और राज्य परिवहन बस की सीधी टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 23 अन्य घायल हो गए।

करदाताओं के प्रति नरम रुख अपनाएगा आयककर विभाग

सूत्रों के मुताबिक वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा कर अधिकारियों से अपनी मानसिकता बदलने की अपील करने के बाद आयकर विभाग ने करदाताओं के साथ ज्यादा नरम रुख अपनाने का फैसला किया है।

अभ्यास मैच : भारत को मिली 200 रनों की अहम बढ़त

भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड पर जारी तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन रविवार का खेल खत्म होने तक मेजबान वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट्स-11 पर 200 रनों की बढ़त बनाकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

Topics –

Today’s Trending news, Today’s viral news, Morning Headlines, breaking new, india news, top news, HASTAKSHEP, Top 10 news in morning, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़, इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़ सुबह, Morning headlines, ताजा खबरें, हिंदी खबर, Latest news, news video, news, new video, breaking news, news headlines, world news, current news, Top news, latest news today, headline news, online news, Business News, Foreign News.

About हस्तक्षेप

Check Also

Priyanka Gandhi Vadra. (File Photo: IANS)

DHFLघोटाला : प्रियंका के ट्वीट से खलबली .. पावर कारपोरेशन के चैयरमैन आलोक कुमार को बचाना भारी पड़ सकता है सरकार को ..

#DHFLघोटाला : प्रियंका के ट्वीट से खलबली .. पावर कारपोरेशन के चैयरमैन आलोक कुमार को …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: