Breaking News
Home / समाचार / देश / बिजल जोशी : ‘तेरा क्या होगा आलिया’
Bijal Joshi

बिजल जोशी : ‘तेरा क्या होगा आलिया’

बिजल जोशी ने  सोनी सब  के तेरा क्या होगा आलिया में गुजराती सुंदरी, अप्सरा के रूप में की एंट्री

मुंबई, 10 अक्टूबर 2019. सोनी सब का हलका-फुलका पारिवारिक मनोरंजक शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ (टीकेएचए) एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। इस शो ने अपने गुदगुदाने वाले ट्विस्ट और टर्न्‍स के साथ दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है और अब प्रशंसकों की पसंदीदा कलाकार बिजल जोशी (Bijal Joshi) अप्‍सरा के रूप में शो में कदम रखेंगी।

आलिया तेजी से करीब आती अपनी मौत के बारे में जानने के बाद आलोक के लिए एक उपयुक्त जीवनसाथी खोजने के अपने मिशन पर निकली है, ऐसे में बिजल जोशी अप्‍सरा के रूप में शो में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बिजल, आलोक की जिंदगी में आलिया की जगह लेने वाले मजबूत दावेदारों में से एक हैं। शो में अपने सशक्‍त गुजराती लहजे के साथ, अप्सरा द्वारा आलिया (अनुषा मिश्रा) और आलोक (हर्षद अरोड़ा) के जीवन में इच्छित एचं अनचाही अशांति और तूफ़ान लाने की संभावना है।

आलिया अपनी जगह लेने के लिए एक आदर्श लड़की की तलाश करने में जुटी है और उसे कोई भी चीज रोक नहीं सकती है। वह आलोक को क्राफ्ट टीचर शालिनी के करीब लाने की कोशिश में जुटी है, जिसे उनका बेटा रोहन (अथर्व शर्मा) भी पसंद करता है, ऐसे में अब शो में अप्सरा की एंट्री सब कुछ बदल कर रख देगी। इधर शालिनी और आलोक को एक साथ लाने का आलिया के प्रयास विफल हो गया है क्योंकि शालिनी ने आलोक से शादी करने से इनकार कर दिया है, पर आलिया को अप्सरा की एंट्री से एक आशा की किरण मिलती है,  क्योंकि वह एक गाँव की लड़की है और शादी करना चाहती है। आलिया अप्सरा को अपने घर में तब तक रहने का मौका देती है, जब तक कि वो आगरा में नया घर न खोज ले, आलिया ऐसा उसे और आलोक को करीब लाने के प्रयास के तहत करती है लेकिन आलोक इस निर्णय को अस्वीकार कर देता है। अपने कभी हार न मानने वाले स्वभाव के चलते, आलिया हार मानने से इनकार कर देती है और एक कदम आगे बढ़कर अप्सरा के सामने आलोक से शादी का प्रस्ताव रख देती है।

आगामी एपिसोड में बिजल की प्रतिक्रिया के बारे में पता चलेगा और यह भी सामने आएगा कि क्या आलिया का यह फैसला पूरे परिवार को किसी परेशानी में डालेगा।

 अप्सरा के रूप में अपनी भूमिका को लेकर बिजल जोशी ने कहा,

“अप्सरा एक ‘विलेज ब्यूटी’ है, जिसका उच्चारण गुजराती है, वह बहुत जोर से बोलती है और हमेशा खूब बन –ठन कर रहती है। वह आलिया और आलोक के जीवन में अप्रत्याशित अशांति और तूफ़ान लाने जा रही है और निश्चित रूप से यह स्थिति ‘तेरा क्या होगा आलिया’ के सभी दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक होगी। हालांकि, यह केवल एक गेस्ट अपीयरेंस है, लेकिन इस शो के लिए शूटिंग करने का मैं बेहद लुत्‍फ उठा रही हूँ, और मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि मेरी यह भूमिका स्क्रीन पर कैसी दिखती है। मुझे इस शो के लिए ‘सोनी सब’  के साथ जुड़कर खुशी हो रही है, मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इस भूमिका के लिए भी मुझ पर उतना ही प्यार बरसाएंगे जितना कि वे हमेशा करते आए हैं।”

Bijal Joshi enters as Apsara in Sony SAB’s Tera Kya Hoga Alia

About हस्तक्षेप

Check Also

Two books of Dr. Durgaprasad Aggarwal released and lecture in Australia

हिन्दी का आज का लेखन बहुरंगी और अनेक आयामी है

ऑस्ट्रेलिया में Perth, the beautiful city of Australia, हिन्दी समाज ऑफ पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया, जो देश …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: