Breaking News
Home / समाचार / देश / बबुआ से पैर छुलवा कर बबुआ को ही निपटाने में लग गई हैं बुआ ?
Lucknow: Samajwadi Party (SP) chief Akhilesh Yadav greets Bahujan Samaj Party (BSP) chief Mayawati on her 63rd birthday in Lucknow, on Jan 15, 2019. (Photo: IANS)

बबुआ से पैर छुलवा कर बबुआ को ही निपटाने में लग गई हैं बुआ ?

बबराला (भीमनगर) 24 जून। कल बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती जी (BSP supremo Ms. Mayawati) ने एक राजनीतिक बाउंसर (Political bouncer) फेंका जिसका निशाना बैट्समैन न होकर विकेट कीपिंग कर रहे सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी भाषण की भविष्यवाणी (Predicting Prime Minister Narendra Modi’s election speech) कि यूपी का गठबंधन (UP coalition) चुनाव होने के बाद टूट जायेगा सही ही साबित नहीं हुई बल्कि अब तो लग रहा है कि एक दूसरे को निबटाने पर ही चल गया है।

चुनाव के बाद अखिलेश यादव का वक्तव्य था कि सपा कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के लिये सभी सीटों पर तैयारी करें। यह कह कर उन्होंने सेफ गेंदबाजी की थी कि भाजपा आउट हो या न हो पर रन न बनें। लेकिन सुश्री मायावती ने आक्रामक गेंदबाजी करते हुए अल्पसंख्यकों को बाउंड्री पर कैच करने की कोशिश की है।

उधर भाजपा की धुंआधार बैटिंग ने फील्डिंग बिखेर दी है। समझ ही नहीं आ रहा कि फील्डर लगायें तो लगाये कहां। एक आध कैच उछलता भी है तो खिलाड़ी कैच लेने के चक्कर में एक दूसरे से भिड़ जाते हैं और गेंद (मतदाता) भाजपा पर आ गिरती है।

12 वां खिलाड़ी कांग्रेस पानी की बोतल और तौलिया लिये पैवेलियन में ही इस इंतजार में आराम कर रहा है कि कोई फील्डर चोटिल हो या पानी मांगे तो वह भी मैदान में उतरे।

लेकिन यह समझ लीजिये यह 5 दिनी मैच है। धैर्य पूर्वक देखते रहिये।

About हस्तक्षेप

Check Also

Obesity News in Hindi

गम्भीर समस्या है बचपन का मोटापा, स्कूल ऐसे कर सकते हैं बच्चों की मदद

एक खबर के मुताबिक भारत में लगभग तीन करोड़ लोग मोटापे से पीड़ित हैं, लेकिन …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: