Breaking News
Home / समाचार / देश / आयकर की तलाशी का स्वागत करेंगे चिदंबरम

आयकर की तलाशी का स्वागत करेंगे चिदंबरम

चेन्नई, 09 अप्रैल। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) ने कहा है कि अगर आयकर (आईटी) विभाग की टीम तमिलनाडु (Tamil Nadu) के शिवगंगा (Shivanganga) जिले में और प्रदेश की राजधानी चेन्नई में उनके आवासों की तलाशी (Searching for Income Tax) लेगी तो वह उसका स्वागत करेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने श्रंखलाबद्ध ट्वीट के जरिए कहा,

चिदंबरम ने कहा,

“मुझे बताया गया है कि आईटी विभाग शिवगंगा और चेन्नई स्थित मेरे आवास की तलाशी की योजना बना रहा है। तलाशी दल का स्वागत करेंगे।”

“आईटी विभाग को मालूम है कि हमारे पास छिपाने को कुछ नहीं है। वे और उनकी एजेंसियों ने पहले भी हमारे आवासों की तलाशी ली है और उनको कुछ नहीं मिला। चुनाव अभियान (Election Campaign) को कमजोर करने की मंशा है।”

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री के बेटे कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) को शिवगंगा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा है।

अपने ट्वीट में पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों पर खर्च होने वाले धन पर भी सवाल उठाया।

उन्होंने कहा,

“प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभाओं में हिस्सा लेने वाले लोगों से सुना है कि हर रैली पर कितने करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा,

“हर रैली में जो पंडाल होता है वह अमीर परिवार की शादी के पंडाल से बेहतर होता है। टेंट में एलईडी स्क्रीन होते हैं। इतनी बड़ी रकम खर्च करने का स्रोत क्या है?”

About हस्तक्षेप

Check Also

एक आइडिया आप की ज़िंदगी कैसे बदल देगा, अपनी तरकीब को भी आजमा लें 

आइडिया अर्थात् विचार हमारे सोचने की प्रक्रिया से संबंधित होती है. सोचने की प्रक्रिया और जीवन के अनुभव हमारी स्मृति का निर्माण करते हैं, जो मानव साफ्टवेयर की भांति कार्य करती है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: