Breaking News
Home / समाचार / देश / राफेल मामले में न्यायालय ने क्लीनचिट न दी थी और न दी है, चौकीदार चोर था और चौकीदार चोर है
Rahul Gandhi

राफेल मामले में न्यायालय ने क्लीनचिट न दी थी और न दी है, चौकीदार चोर था और चौकीदार चोर है

रायपुर, 22 अप्रैल 2019. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former Chief Minister of Chhattisgarh Dr. Raman Singh) के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी की तरह ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी झूठ बोल रहे हैं न्यायालय ने राफेल मामले में क्लीन चिट न दी थी न दी है। जनता समझ चुकी है, चौकीदार चोर है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने न्यायालय से सम्बंधित विषय कहने के लिये खेद प्रकट कर न्यायालय का सम्मान किया है। मोदी सरकार ने तो राफेल मसले पर न्यायालय को भी गुमराह करने का प्रयास किया है। राफेल मामले में मोदी सरकार की ओर से पक्ष रखने वाले ने न्यायालय में आधी अधूरी जानकारी रखकर न्यायालय को भी गुमराह करने का काम किया है।

श्री ठाकुर ने कहा कि डॉ रमन सिंह “चौकीदार चोर है” से जनता का ध्यान हटाने के लिए मिथ्या बातें कह रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि चौकीदार चोर था और चौकीदार चोर है। राफेल मामले पर अभी दो अदालतों का फैसला आना बाकी है, एक माननीय सर्वोच्च न्यायालय एवं दूसरा जनता की अदालत है जहां पर देश के रक्षा सौदों पर हुई चोरी पर सजा सुनाना बाकी है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में हुए दो चरणों के चुनाव में जनता ने बेहतर भारत बनाने मतदान किया है। तीसरे चरण के चुनाव में भी जनता कांग्रेस की न्याय योजना, युवाओं का रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा, व्यापार ,देश की आंतरिक एवं बाह्य सुरक्षा, सहित देश की एकता अखंडता सामाजिक समरसता भाईचारा को बनाए रखने मतदान करेगी। तीसरे चरण के सातों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के लिए जनता बढ़-चढ़कर मतदान करेगी छत्तीसगढ़ में 11 के 11 लोकसभा सीट कांग्रेस जीतेगी भाजपा के जुमला झूठ फरेब जनता समझ चुकी है। मोदी के कथनी और करनी को जनता जानती है जनता मन की बात नहीं जन की बात करने वाली सरकार चाहती है। 23 मई को देश की बागडोर कांग्रेस के हाथ में होगी जन की बात होगी।

About हस्तक्षेप

Check Also

Obesity News in Hindi

गम्भीर समस्या है बचपन का मोटापा, स्कूल ऐसे कर सकते हैं बच्चों की मदद

एक खबर के मुताबिक भारत में लगभग तीन करोड़ लोग मोटापे से पीड़ित हैं, लेकिन …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: