Breaking News
Home / राहुल ने मोदी पूछा क्यों एक फीसदी लोगों के पास देश की कुल संपत्ति का 73 फीसदी

राहुल ने मोदी पूछा क्यों एक फीसदी लोगों के पास देश की कुल संपत्ति का 73 फीसदी

राहुल गांधी का कटाक्ष, मोदी को शीर्ष वैश्विक मंच को बताएं क्यों एक फीसदी भारतीय आबादी के पास देश की कुल संपत्ति का 73 फीसदी

23 जनवरी दिन भर की बड़ी ख़बरें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कटाक्ष, मोदी को शीर्ष वैश्विक मंच को बताना चाहिए कि क्यों एक फीसदी भारतीय आबादी के पास देश की कुल संपत्ति का 73 फीसदी है।

मंगलवार को केरल के राज्यपाल पी.सतशिवम पर बजट सत्र के दौरान अपने लिखित भाषण में मोदी सरकार की आलोचना वाली टिप्पणी नहीं पढ़ने के लिए निशाना साधा और इस मुद्दे पर चुप्पी साधने के लिए पिनरई विजयन सरकार को भी आड़े हाथ लिया।

उत्तर प्रदेश पुलिस के नए महानिदेशक आईपीएस ओ.पी. सिंह ने आज अपना कार्यभार ग्रहण किया और पद संभालते ही विवादास्पद बयान दे डाला कि 'समाज में अपराध होते रहते हैं, हालाँकि उन्होंने जोड़ा कि यह हमारा कर्तव्य है कि हम उनसे बेहतर तरीके से निपटने का प्रयास करें।'

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भारत के कप्तान विराट कोहली की नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाए हैं।

विश्व धरोहर ताजमहल गुरुवार से पर्यटकों के लिए 30 मिनट पहले यानी सूर्योदय से पहले खुलेगा।

आम आदमी पार्टी (आप) ने निर्वाचन आयोग को खाप पंचायत करार दिया और नए मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ.पी.रावत के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से संबंधों को लेकर सवाल उठाए।

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने मदरसों में सीसीटीवी कैमरे लगाने का अनुरोध किया है, ताकि शिक्षकों के व्यवहार पर नजर रखी जा सके।

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) वह देश के प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर एक महाभियोग प्रस्ताव लाने पर विचार कर रही है।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के दो विभागों के छात्रों ने मंगलवार को प्रशासन के अनिवार्य उपस्थिति के आदेश के खिलाफ कक्षाओं का बहिष्कार किया।

उत्तर प्रदेश में बांदा नगर के बाकरगंज मुहल्ले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया।

विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस के सदस्यों ने गणतंत्र दिवस समारोह से पहले कश्मीर घाटी में लोगों के कथित उत्पीड़न के विरोध में मंगलवार को जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा से बहिर्गमन किया।

योगीराज : उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के बंड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़छाड़ से तंग आकर रविवार को आग लगाने वाली युवती की सोमवार की शाम इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने प्राथमिकी तब दर्ज की, जब परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल, सेंसेक्स 36,000 के पार

<iframe width="854" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/ckDOPpnZ1OU" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

About हस्तक्षेप

Check Also

Ram Puniyani राम पुनियानी, लेखक आई.आई.टी. मुंबई में पढ़ाते थे और सन् 2007 के नेशनल कम्यूनल हार्मोनी एवार्ड से सम्मानित हैं।)

तार्किकता के विरोधी और जन्म-आधारित असमानता के समर्थक हैं मोदी और हिन्दू राष्ट्रवादी

भारतीय राजनीति में भाजपा के उत्थान के समानांतर, देश में शिक्षा के पतन की प्रक्रिया …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: