देशमनोरंजनराज्यों सेव्यापार व अर्थशास्त्रसमाचार

फॉरएवर : प्रेम कहानी के साथ थोड़ा रोमांच और रहस्य भी

Director Vinay Ram Tiwari’s romantic thriller “FOREVER” set to release on Amazon this May

राकेश बापट और निशा आलिया रोमांटिक थ्रिलर फिल्म फॉरएवर मई में होगी अमाज़ोन पर रिलीज़  Director Vinay Ram Tiwari’s romantic thriller “FOREVER” set to release on Amazon this May.

मुंबई, 26 मई 2019। निर्देशक विनय राम तिवारी की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म “फॉरएवर” अमाज़ोन (most popular platform Amazon) पर प्रदर्शित की जायेगी। फिल्म का निर्माण जीएसके फिल्म्स (GSK Films) द्वारा किया गया है। और इस फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में टेलीविजन हार्टथ्रोब राकेश बापट (heartthrob Rakesh Bapat) नजर आने वाले हैं।

फॉरएवर” एक अनोखी फिल्म है जो रोमांस  और थ्रिल  पसंद करने वाले दर्शकों के लिए है। इस फिल्म में निर्देशक विनय राम तिवारी ने प्रेम कहानी के साथ थोड़ा रोमांच और रहस्य भी दिखाने की कोशिश की है।

फिल्म की कहानी अपने अनोखे ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को आश्चर्यचकित करती है कि, कैसे प्यार में पागल युगल दुर्भाग्यपूर्ण घटना  से अलग हो जाते हैं लेकिन फिर भी उनका प्यार बना रहता है।

निर्देशक विनय राम तिवारी ने कहा

“यह फिल्म हर उस व्यक्ति को पसंद आएगी जो दिल से रोमांटिक है।  दर्शक इससे तुरंत ही जुड़ जायेगे। मेरा मानना ​​है कि प्यार हमेशा रहता है, शरीर के रूपों से फर्क नहीं पड़ता है। यही मैंने अपनी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है।”

निर्माता जीएसके ने कहा,

“इस फिल्म में विनय ने जिस तरह से प्रेम को चित्रित किया और रोमांटिक किरदारों को निर्माण किया वह मुझे पसंद आया। मैंने इसे वापस करने का फैसला किया क्योंकि ‘फॉरएवर’ में जो आप देखेंगे वह आपने पहले नहीं देखा होगा। फिल्म की कहानी और इसमें आते मोड़ दर्शको को आश्चर्यचकित कर देंगे ।

फिल्म हिंग्लिश है और पूरी तरह से यूके में और उसके आसपास शूट की गई है। फिल्म क संगीत काफी रोमांटिक है और सोनू निगम की आवाज़ ने इसमें चार चाँद लगा दिए है.।

फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे राकेश बापट, निशा आलिया, माइकल रॉय एंड्र्यू और अश्वनी चोपड़ा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: