Home / समाचार / तकनीक व विज्ञान / सैमसंग ने भारत में उतारे दो नए टैबलेट
Samsung logo

सैमसंग ने भारत में उतारे दो नए टैबलेट

गुरुग्राम, 24 जून 2019. सैमसंग (Samsung) ने भारत में टैबलेट सेगमेंट (Tablet Segment in India) में अपने पोर्टफोटिलियो को मजबूत करते हुए सोमवार को गैलेक्सी टैब एस-5 (Galaxy Tab S-5E) और गैलेक्सी टैब ए-10.1 (Galaxy Tab A-10.1) लांच किए, जिनकी शुरुआती कीमतें क्रमश: 35,999 रुपये और 14,999 रुपये हैं। सिर्फ वाइ-फाइ वैरियंट के गैलेक्सी टैब एस-5ई की कीमत 35,999 रुपये है जबकि वाइ-फाइ प्लस एलटीई वैरियंट की कीमत 39,999 रुपये है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब की कीमत Price of Samsung Galaxy Tab

गैलेक्सी टैब ए-10.1 की वाई-फाई वैरियंट की कीमत 14,999 रुपये है, जबकि वाइ-फाइ प्लस एलटीई वैरियंट की कीमत 19,999 रुपये है।

सैमसंग इंडिया मोबाइल बिजनेस के निदेशक आदित्य बब्बर ने कहा,

“गैलेक्सी टैब एस-5 ई डीईएक्स की बदौलत पीसी की तरह काफी सक्रिय वातावरण प्रदान करता है।”

उन्होंने एक बयान में कहा,

“हमने इमर्सिव अमोलेड डिस्प्ले के साथ मनोरंजन के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित किया है।”

सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी टैब एस-5ई की 5.5 एमएम की स्लीक मेटल बॉडी है और इसका वजन सिर्फ 400 ग्राम है जोकि न सिर्फ उठाने में हल्का है, बल्कि इसकी बैटरी भी 14.5 घंटे वीडियो स्ट्रीमिंग में सपोर्ट करती है।

गैलेक्सी टैब ए-10.1 मेटल यूनी बॉडी डिजाइन में है और यह फुल एचडी कॉर्नर-टू-कॉर्नर डिस्प्ले प्रदान करता है। इस डिवाइस का वजन 470 ग्राम से भी कम है और इसकी मोटाई 7.5 एमएम है।

About देशबन्धु Deshbandhu

Check Also

Health News

सोने से पहले इन पांच चीजों का करें इस्तेमाल और बनें ड्रीम गर्ल

आजकल व्यस्त ज़िंदगी (fatigue life,) के बीच आप अपनी त्वचा (The skin) का सही तरीके से ख्याल नहीं रख पाती हैं। इसका नतीजा होता है कि आपकी स्किन रूखी और बेजान होकर अपनी चमक खो देती है। आपके चेहरे पर वक्त से पहले बुढ़ापा (Premature aging) नजर आने लगता है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: