अनुपम खेर को सेट पर देखना ही बहुत मददगार था – कश्यप बर्भाया

एक्टर कश्यप बर्भाया, जो इन दिनों अनुपम खेर के साथ “वन डे” फिल्म में बीजी हैं, बोले, इतने बड़े कलाकार को सेट पर देखना ही बहुत मददगार साबित हुआ.

हस्तक्षेप डेस्क
Updated on : 2018-08-03 16:45:34

एक्टर कश्यप बर्भाया, जो इन दिनों अनुपम खेर के साथ “वन डे” फिल्म में बीजी हैं, बोले, इतने बड़े कलाकार को सेट पर देखना ही बहुत मददगार साबित हुआ.

कश्यप ने हाल ही में मीडिया से बातचित की और फिल्म में अनुपम खेर जैसे मंजे हुए कलाकार से साथ काम करने का अनुभव बताया.

कश्यप बोले, “अनुपम खेर के साथ काम करना बहुत ही शानदार अनुभव रहा. मेरे पिता, पिछले 35 सालो से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, वो एक फैशन फोटोग्राफर हैं, तो जब अनुपम जी को इस बात का पता चला तो वह जान कर बहुत खुश हुए और मुझे ख़ुशी से प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाया”

“अनुपम खेर को सेट पर देखना ही बहुत मददगार साबित हुआ. उन्होंने मुझे एकदम नेचुरल एक्टिंग करने को कहा, उन्होंने मुझे अपने किरदार को अच्छे से समझने को कहा और वह कैसे असल जिंदगी में रियेक्ट करेगा, इस बात पर ध्यान देने की सलाह दी”

कश्यप फिल्म में अनुपम खेर, माहि गिल और ज़रीना वहाब जैसे बड़े कालकारो के साथ नजर आयेगे.

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, कश्यप बोले, “इस किरदार को करना काफी चुनौतीपूर्ण रहा. वैसे मैंने पहले ‘सल्लू की शादी’ में एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया हैं. और ‘लव यू फॅमिली’ में एक पंजाबी किरदार निभाया हैं. देखो एक मुस्लिम लड़के के हावभाव और अंदाज को पकड़ना थोडा मुश्किल था, लेकिन जरूरी भी था, क्योंकि मेरा किरदार काफी मॉडर्न भी हैं”

“वन डे” एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म हैं. फिल्म में अनुपम खेर एक चीफ जस्टिस के किरदार में नजर आयेगे और कश्यप एक नव-विवाहित की भूमिका ने नजर आयेगे.

कश्यप ने फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, “हमने दुसरे चरण की शूटिंग कम्पलीट कर ली हैं. अब सिर्फ फाइनल शूट बाकि हैं. शूटिंग बहुत अच्छी चल रही हैं. मैंने हाल ही में एक गाने की शूटिंग की हैं, सच में बहुत ही मजेदार अनुभव था”

फिल्म में अनुस्मृति सरकार, राजेश शर्मा और कुमुद मिश्र जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अशोक नंदा कर रहे हैं. यह फिल्म साल के अंत में रिलीज़ होगी.

संबंधित समाचार :