गौतम चौधरी और गेब्रियल वत्स बनाने जा रहे है साइंस फिक्शन 'सवा वॉल. १'

गौतम और गेब्रियल ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी आगामी फिल्म का खुलासा करते हुए बताया की वह दोनों ही एक नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. वो बोले, “हम पिछले दो साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर

एजेंसी
Updated on : 2018-07-14 20:06:57

गौतम और गेब्रियल ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी आगामी फिल्म का खुलासा करते हुए बताया कि वह दोनों ही एक नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. वो बोले, “हम पिछले दो साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, और अब हम इस स्तिथि में आ गए हैं की इसके बारे में बात कर सके. हम इस प्रोजेक्ट की जर्नी को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस प्रोजेक्ट में हमें बहुत समय लगने वाला हैं, और हम इस फिल्म के तीनो पार्ट्स बनाने को लेकर काफी एक्साइटड हैं”

दोनों ने फिल्म के मुख्य किरदार के लिए देश भर में पिछले 10 महीनो तक ऑडिशन किये हैं और अब स्नाइपर एंटरटेनमेंट ने ‘रविंदर कुहर’ को इस ट्रायोलोजी के लिए ५ साल के लिए साइन किया हैं.

“10 महीने ऑडिशन करने के बाद हमें हमारा लीड एक्टर, रविंदर कुहर, मिल गया. वह फिल्म में डबल रोल निभाने वाले हैं. उन्होंने सुपर हीरो ट्रांसफॉर्मेशन के लिए 6 महीने जम कर ट्रेनिंग की हैं. फिल्म में उनका डबल रोल सभी को चौकाने वाला होगा क्योंकि दोनों ही किरदार एक दुसरे से बहुत अलग हैं. एक किरदार तो आईएसआई के खिलाफ काम करते हुए नजर आएगा. इस फिल्म में निहारिका पवार और गोविन्द नामदेव भी बहुत ही खास अवतार में नजर आने वाले हैं”

मिस्टर इंडिया 2017 के विजेता रविंदर कुहर डबल रोल में नजर आयेगे, वही निहारिका उनकी बहन की भूमिका में दिखाई देगी. इसके साथ हम आप को ये भी बता दे की फिल्म निर्माता, सुपर मॉडल और एक्स-मिस्टर इंडिया, मिलिंद सोमन से भी एक अहम् भूमिका की के लिए बात कर रहे है.

इस फिल्म का बजट बहुत ही बड़ा हैं, और इसकी शूटिंग दिल्ली में की जाएगी. इस फिल्म में वी ऍफ़ एक्स और सी जी आई, जैसे आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा.

बता दे, स्नाइपर एंटरटेनमेंट ने वौइस्-ओवर के लिए अमिताभ बच्चन को भी एप्रोच किया हैं.

गेब्रियल वत्स ने इस फिल्म की कहानी लिखी हैं. इस फिल्म को गौतम चौधरी और गेब्रियल ने प्रोड्यस किया हैं, और फिल्म स्नाइपर एंटरटेनमेंटस के बैनर तले रिलीज़ होगी. फिल्म की शूटिंग आगमी अक्टूबर में शुरू होने वाली हैं, और यह फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज़ होगी.

संबंधित समाचार :