देश के सारे "दुश्मन" मणिशंकर के घर "दिल्ली" में बैठक कर रहे थे, तो "चौकीदार" कहाँ था

प्रधानमंत्री ने अपने बयान में कांग्रेस पर चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान से मदद लेने का आरोप लगाया था। अब पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। ...

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी राजनीतिक खींचतान में प्रधानमंत्री मोदी ने मणिशंकर अय्यर का पाकिस्तान से कनेक्शन निकाला। प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस नेताओं के एक समूह ने मणिशंकर अय्यर के आवास पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ बैठक की। अय्यर के आवास पर हुई बैठक में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी शामिल हुए थे।

कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाने के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व जनरल अरशद रफीक ने घोषणा की है कि वह कांग्रेस सांसद अहमद पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में समर्थन करेंगे।

प्रधानमंत्री ने अपने बयान में कांग्रेस पर चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान से मदद लेने का आरोप लगाया था। प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर कांग्रेस तो हमलावर है ही, अब पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के सारे "दुश्मन" मणिशंकर के घर "दिल्ली" में बैठक कर रहे थे, तो "चौकीदार" कहाँ था।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा,

सुना है, प्रधानमंत्री जी का "गला" बैठ गया, लगता है ये "कांग्रेस" की "साज़िश" है।

उन्होंने कहा,

राजनीति में "हार" जीत चलती रहती है, मगर देश के "प्रधानमंत्री" को इतना "रोना" अच्छा नहीं लगता।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।