OMG ! अब फिल्म में ऐक्टिंग करते दिखाई देंगे अदनान सामी

फिल्म का नाम 'अफगान' होगा जो एक रोमांटिक-म्यूजिकल फिल्म होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन विनय सप्रू और राधिका राव करेंगे। इस फिल्म में अदनान एक अफगान गायक की भूमिका निभाएंगे, ...

नई दिल्ली। अफगान मूल के गायक अदनान सामी अब फिल्म में ऐक्टिंग करते दिखाई देंगे।

फिल्म का नाम 'अफगान' होगा जो एक रोमांटिक-म्यूजिकल फिल्म होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन विनय सप्रू और राधिका राव करेंगे। इस फिल्म में अदनान एक अफगान गायक की भूमिका निभाएंगे, जिसे अपने ही देश में भेदभाव का सामना करना पड़ता है। इसके बाद यह गायक भारत आता है और इसे जनता का भरपूर प्यार मिलता है।

इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और इसे 2018 की शुरू में रिलीज़ करने की योजना है।

फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म से अदनान का लुक जारी किया है। इस तस्वीर में अदनान ने एक पीली पगड़ी पहनी है और एक बड़ी दाढ़ी भी रखी है। अदनान इस फिल्म में अफगानिस्तान के एक गायक की भूमिका निभाएंगे।

बताया जा रहा है कि यह एक भावुक फिल्म होगी जिसमें काफी सारा संगीत भी होगा।

इस फिल्म में एक ऐसे संगीतकार की कहानी बताई गई है जो मुश्किल हालात में अपना देश अफगानिस्तान छोड़ने पर मजबूर हो जाता है और दूसरे देश में जाकर पनाह लेता है। इस फिल्म में एक ऐसे देश में संगीतकारों की हालत बताई गई है जहां गाने और कला को छोटा काम माना जाता है।

एक विज्ञप्ति में अदनान ने बताया कि इस फिल्म के लिए कैमरे का सामना करना उनके लिए आसान नहीं था। इससे पहले अदनान केवल अपने कुछ म्यूज़िक विडियो में ही कैमरे के सामने दिखे हैं। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि इस्लामिक समाज में किसी आर्टिस्ट को किस-किस तरह से कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। अदनान ने बताया कि वह पिछले काफी समय से अफगानिस्तान नहीं गए हैं लेकिन वह चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग अफगानिस्तान और भारत के अलग-अलग हिस्सों में हो।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।