भाजपा को फायदा पहुंचाने को लड़ रहे जोगी-माया

जोगी के साथ गये कांग्रेस के लोग समझ लें कि वे आख़िरकार भाजपा के लिए लड़ रहे हैं : कांग्रेस...

भाजपा को फायदा पहुंचाने को लड़ रहे जोगी-माया

जोगी के साथ गये कांग्रेस के लोग समझ लें कि वे आख़िरकार भाजपा के लिए लड़ रहे हैं : कांग्रेस

रायपुर/17 नवंबर 2018। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा है कि छजकां के अध्यक्ष अजीत जोगी के बयान से स्पष्ट हो गया है कि अजीत जोगी की पार्टी दरअसल भारतीय जनता पार्टी की बी टीम है और उनका पूरा उद्देश्य कांग्रेस को नुक़सान पहुंचाना है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा है कि अजीत जोगी की पार्टी में इस गलतफहमी में गए लोगों और चुनाव लड़ रहे लोगों को अभी भी समझ जाना चाहिए कि अजीत जोगी का उद्देश्य अभी भी वही है जो कांग्रेस के भीतर रहकर था, वे कांग्रेस में रहकर भी अपने मित्र रमन सिंह की पार्टी को जिताते थे और इस बार भी वे भाजपा के लिए ही लड़ रहे हैं।

राजू तिवारी ने कहा है कि अजीत जोगी ने अब साफ कर दिया है कि उनकी असली मंशा कांग्रेस को नुकसान पहुंचाना है, वे सत्तालोभ में कांग्रेस के संस्कारों को भूल चुके हैं और अवसर मिलने पर किसी भी पार्टी के साथ जा सकते हैं। उन्होंने अपील की है कि जोगी जी की पार्टी की ओर से जो भी लोग चुनाव लड़ रहे हैं और चुनाव में साथ दे रहे हैं, वे समझ लें कि उनके नेता आखिरकार उस भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं जिसने पिछले 15 वर्षों में छत्तीसगढ़ को बर्बाद कर दिया और जिसकी वजह से कांग्रेस ने नंदकुमार पटेल, महेंद्र कर्मा, विद्याचरण शुक्ल और उदय मुदलियार जैसे दिग्गज नेताओं को खोया है।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।