टीम इंडिया की फोटो पर अनुष्का शर्मा ने दी सफाई

हाल ही में इंग्लैंड दौरे में अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ एक फोटो के चलते सुर्खियों में छायी अनुष्का शर्मा ने इस मामले पर पहली बार अपनी सफाई दी है....

एजेंसी
टीम इंडिया की फोटो पर अनुष्का शर्मा ने दी सफाई

न्यूज़ हेल्पलाइन

मुंबई, 13 अगस्त 2018

हाल ही में इंग्लैंड दौरे में अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ एक फोटो के चलते सुर्खियों में छायी अनुष्का शर्मा ने इस मामले पर पहली बार अपनी सफाई दी है.

दरअसल हाल ही में बीसीसीआई द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस फोटो में अनुष्का टीम इंडिया के कप्तान और पति विराट कोहली के साथ सबसे आगे की लाइन में खड़ी नजर आ रही हैं. जबकि इस तस्वीर में उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सबसे पीछे खड़े थे. जिसके चलते अनुष्का को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा.

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के ट्रेलर लॉन्च पर दिखाई दिए, और इसी मौके पर अनुष्का से इस विवाद के बारे में भी पूछा गया.

अनुष्का से जब इस मामले में पूछा गया तो अनुष्का ने अपनी सफाई में कहा,

“जिसे भी सफाई देनी थी, उनकी तरफ से इस पर स्पष्टीकरण दिया जा चुका है. यह एक ट्रोलिंग एक्टिविटी थी. मैं ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं देती. जो भी वहां हुआ वह सब निर्धारित नियमों के तहत ही हुआ. मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में कोई बड़ा मुद्दा बनाना चाहिए”

बता दे, सुई धागा का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन मुख्य भूमिकाओ में नजर आयेगे. फिल्म को शरत कटारिया ने लिखा और डायरेक्ट किया हैं.

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।