आप नेता आशुतोष ने भी माँगी आज़ादी, पार्टी से दिया इस्तीफा

दरअसल सत्ता शीर्ष के साथ गलबहियाँ करते पत्रकारों को सियासत में आने का शॉर्ट कट मिल जाता है, लेकिन आशुतोष उस शॉर्टकट से सत्ता के मुख्य गलियारे में प्रवेश से वंचित रह गए।...

आप नेता आशुतोष ने भी माँगी आज़ादी, पार्टी से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली, 15 अगस्त। एंकर से नेता बने आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने भी अंततः स्वाधीनता दिवस को ही सियासत से आज़ादी माँग ही ली। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए पार्टी छोड़ दी है।

आशुतोष ने ट्वीट किया,

"हर सफर का अंत होता है। आप के साथ मेरा सहयोग जो अच्छा और क्रांतिकारी रहा, वह भी खत्म हो गया है। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है (और) इसे स्वीकार करने के लिए अनुरोध किया है।"

उन्होंने कहा,

"इसके पीछे पूरी तरह से व्यक्तिगत कारण हैं। (पार्टी) (और उन लोगों) के लिए धन्यवाद जिन्होंने मुझे पूरा समर्थन दिया। धन्यवाद।"

बता दें कि पूर्व पत्रकार आशुतोष ने राज्यसभा में तीन उम्मीदवारों में से दो के चयन पर नाराजगी जताई थी। एक समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीब नजर आने वाले आशुतोष को इसके बाद से पार्टी की अधिकांश गतिविधियों से दूर रखा जाने लगा था।

दरअसल सत्ता शीर्ष के साथ गलबहियाँ करते पत्रकारों को सियासत में आने का शॉर्ट कट मिल जाता है, लेकिन आशुतोष उस शॉर्टकट से सत्ता के मुख्य गलियारे में प्रवेश से वंचित रह गए।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।