चिंटू पांडे ने डंके की चोट पर कर दिया ऐलान 8 फरवरी को ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’

भोजपुरिया सुपर स्‍टार चिंटू पांडे ने डंके की चोट पर कर दिया ऐलान 8 फरवरी को ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’...

नई दिल्ली, 30 जनवरी। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के नजदीक आते ही एक बार फिर से अयोध्‍या राम मंदिर (Ayodhya Ram temple) का मामला देश में फिर गर्म हो चुका है। सभी की निगाह मंदिर को लेकर शीर्ष अदालत के फैसले (decisions of the apex court) पर हैं, मगर उससे पहले ही भोजपुरिया सुपर स्‍टार चिंटू पांडे (Bhojpuria super star Chintu Pandey) ने डंके की चोट पर ये एलान कर दिया है कि 8 फरवरी को ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’। इसके लिए उन्‍होंने तारीख भी बता दी है और वह तारीख है 8 फरवरी 2019।…. लेकिन ठहरिए, आप गलत सोच रहे हैं। दरअसल 8 फरवरी को प्रदीप पांडेय चिंटू की भोजपुरी फिल्म  ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ पूरे भारत में एक साथ प्रदर्शित होगी।

चिंटू पांडे की पीआर एजेंसी की विज्ञप्ति के मुताबिक फिल्म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ प्रदीप पांडेय चिंटू की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म है, जो 8 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू का दमदार एक्‍शन देखने को मिलेगा। फिल्‍म की कहानी मंदिर को लेकर ही है। इस फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू मंदिर पर राजनीतिक रोटी सेंकने वाले नेताओं को बेनकाब करते नजर आयेंगे।

फिल्‍म को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू बेहद उत्‍साहित हैं। उनका मानना है कि मंदिर एक धार्मिक मुद्दा है, इसलिए इसका राजनीतिकरण होना दुर्भाग्‍यपूर्ण है। उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर कहा कि इसमें कुछ भी विवादित नहीं है। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है, वो भी प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टाइल में।

प्रदीप पांडेय चिंटू ने बताया कि मेरे फिल्‍म के गाने और डायलॉग्‍स भी बेहद खूबसूरत हैं। इसमें मेरा किरदार दर्शकों को खूब पंसद आने वाला है। इसलिए मैं अपने फैंस, भोजपुरिया दर्शकों से अपील करना चाहूंगा कि वे मेरी फिल्‍म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ जरूर देखें 8 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में। 

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।