बॉल टेम्परिंग मामला : इन खिलाड़ियों का लौटना अभी मुश्किल

Smith, Warne ka Pakistan series mein lautana mushkil बॉल टेम्परिंग मामला : इन खिलाड़ियों का लौटना अभी मुश्किल...

एजेंसी

दुबई, 10 फरवरी। बॉल टेम्परिंग (Ball Tempering) मामले में आस्ट्रेलिया (Australia) के स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) और डेविड वार्नर (David Warner) पर लगा एक-एक साल का प्रतिबंध अगले महीने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज (ODI Series) के दौरान समाप्त हो जाएगा। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया को 22 से 31 मार्च तक पाकिस्तान के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। स्मिथ और वार्नर पर लगा बैन, इसी सीरीज के दौरान 29 मार्च को समाप्त होगा। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का इस सीरीज में लौटना मुश्किल है।

स्मिथ और वार्नर इस समय चोट से जूझ रहे हैं और वे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी नहीं खेलेंगे। हालांकि अभी यह भी तय नहीं है कि ये खिलाड़ी कब तक फिट हो पाते हैं।

पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया के साथ पहला वनडे 22 मार्च को शारजाह में, दूसरा 24 मार्च को शारजाह में, तीसरा 27 मार्च को अबु धाबी में, चौथा 29 मार्च को दुबई में और पांचवां 31 मार्च को दुबई में खेलना है।

स्मिथ की चोट वार्नर के मुकाबले ज्यादा गंभीर है। स्मिथ के मैनेजर ने हाल ही में कहा था कि स्मिथ की कोहनी की सर्जरी कामयाब रही है। उन्होंने कहा था कि स्मिथ को ठीकी होने में तीन से चार सप्ताह का समय लग सकता है।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।