टी-20 सीरीज से बाहर हुए ये विकेटकीपर-बल्लेबाज

Bernadine Bezuidenhout, NewZealand, Wicket-keeper-batsman... कीवी महिला विकेटकीपर बेजूइडेनहौट टी-20 सीरीज से बाहर...

एजेंसी

वेलिंग्टन, 7 फरवरी। न्यूजीलैंड (NewZealand) की विकेटकीपर-बल्लेबाज (Wicket-keeper-batsman) बनार्डाइन बेजूआइडेनहौट (Bernadine Bezuidenhout) दाएं हाथ की उंगली में लगी चोट के कारण भारत के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज (T-20 Series) से बाहर हो गई हैं। भारत के खिलाफ आखिरी वनडे मैच (ODI match) में प्लेयर ऑफ द मैच (Player of the match) चुनी गईं स्पिन गेंदबाज (spin bowler) एना पीटरसन (Anna Peterson) को बेजूआइडेनहौट के स्थान पर टीम में जगह दी गई है।

'क्रिकइंफो' के अनुसार, बेजूआइडेनहौट को पिछले टी-20 मैच से पहले प्रशिक्षण के दौरान चोट लगी थी। वनडे सीरीज में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने तीन मैचों की दो परियों में केवल 22 रन बनाए और कुल दो कैच लिए।

न्यूजीलैंड की मुख्य कोच हेडी टिफन ने कहा, "चोट कारण किसी खिलाड़ी को बाहर जाते देख आपको अच्छा नहीं लगता और बर्नी के बाहर जाने से भी मुझे बुरा महसूस हुआ लेकिन दुर्भाग्यवश यह खेल का ही एक हिस्सा है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं और वह मैदान पर वापसी करने के लिए अपनी पूरी जान लगाएगी।"

दूसरी ओर, पैटरसन ने वनडे सीरीज की दो पारियों में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए।

टिफन ने कहा,

"एना टीम में अपना अनुभव और बल्ले एवं गेंद के साथ अधिक विकल्प लेकर आएंगी। वह वनडे सीरीज में भी टीम का हिस्सा थी और टीम में फिट बैठेंगी।"

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।