वरिष्ठ समाजवादी नेता भाई वैद्य की स्थिति गंभीर

समाजवादी पार्टी (इंडिया) के संस्थापक अध्यक्ष भाई वैद्य की स्थिति गंभीर है। उन्हें अग्न्याशय में कैंसर का पता चलने पर 26 मार्च 2018 को पूना अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ...

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री और समाजवादी पार्टी (इंडिया) के संस्थापक अध्यक्ष भाई वैद्य की स्थिति गंभीर है। उन्हें अग्न्याशय में कैंसर का पता चलने पर 26 मार्च 2018 को पूना अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें डॉक्टरों ने गहन चिकित्सा इकाई में रखा है।

भाई वैद्य के पुत्र और आरोग्य सेना के अध्यक्ष डॉ. अभिजीत वैद्य ने भाई वैद्य की बीमारी के बारे में कहा, "उन्होंने एक महीने पहले पेट में दर्द की शिकायत की थी और उन्हें अग्नाशयी कैंसर होने का पता चला था। वे पांच दिन पहले तक विभिन्न कार्यक्रमों और विरोध प्रदर्शनों में भाग ले रहे थे. जब उनका स्वास्थ्य ज्यादा खराब हो गया तो सोमवार को हम उन्हें अस्पताल ले गए। उनका कैंसर अंतिम चरण में है और उनकी उम्र (90 वर्ष) में सक्रिय इलाज़ नहीं किया जा सकता है। फिर भी, हम जो संभव है कर रहे हैं।"

राजनीतिक नेता, सामाजिक कार्यकर्ता और विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियाँ वरिष्ठ समाजवादी नेता के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए पूना अस्पताल पहुँच रहे हैं, उनमें प्रमुख हैं डॉ. जी. जी. पारिख, पन्नालाल सुराणा, बाबा आढव, शरद पवार, जयदेव गायकवाड़, गिरीश बापट, वर्षा गुप्ते, कुमार सप्तऋषि आदि।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।