छत्तीसगढ़ : सीडी मामले पर गरमाई सूबे की सियासत

कथित सीडी मामले पर सूबे की सियासत गरम हो गई है। कांग्रेस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि इस मामले में वह 29 अक्टूबर को उग्र प्रदर्शन करेगी।...

रायपुर 28 अक्टूबर। कथित सीडी मामले पर सूबे की सियासत गरम हो गई है। कांग्रेस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि इस मामले में वह 29 अक्टूबर को उग्र प्रदर्शन करेगी।

कांग्रेस का आरोप है कि वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को उनके गाजियाबाद स्थित निवास पर बिना किसी जांच एवं ठोस सबूत के गिरफ्तार किया गया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी 29 अक्टूबर रविवार को दोपहर 1 बजे गांधी मैदान रायपुर में प्रदेश स्तरीय उग्र प्रदर्शन एवं आंदोलन करेगी।

आंदोलन के जरिये मंत्री राजेश मूणत को बर्खास्त करने और पत्रकार विनोद वर्मा को बिना शर्त रिहा करने की मांग की जायेगी। कांग्रेस ने राज्य सरकार से लोकतंत्र का मजाक उड़ाने वाले मंत्री से तत्काल इस्तीफा लेने या उन्हें मंत्रीपरिषद से बर्खास्त करने की मांग की है।

प्रदर्शन में प्रदेश के सभी पदाधिकारी, विधायक, पूर्व प्रत्याशी, पूर्व विधायक, जिला कांग्रेस, ब्लाक कांग्रेस के पदाधिकारी, मोर्चा, प्रकोष्ठ, विभाग के पदाधिकारी एवं समस्त कांग्रेसजनों से रायपुर पहुंचने कहा गया है।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।