बिग बाजार अपनी फेस्टिव सेल्स के दौरान शाओमी स्मार्टफोनों की पेशकश करेगा

पार्टनरशिप के माध्यम से देश के सभी बिग बाजार स्टोरों में रेडमी नोट 4 तथा रेडमी 4 आकर्षक ऑफरों के साथ उपलब्ध कराए जाएृंगे...

एजेंसी

बिग बाजार फेस्टिव सेल्स के दौरान रेडमी नोट 4 तथा रेडमी 4 उपलब्ध होंगे

Big Bazaar is ‘The Exclusoive Store’ For Xiaomi Smartphones, This Festival

इन्दौर 12 अक्टूबर 2017: भारत में 240 से ज्यादा स्टोरों वाली फ्यूचर ग्रुप की एक शीर्ष सुपरमार्केट श्रृंखला बिग बाजार ने अपनी फेस्टिव सीजन सेल के लिए शाओमी के साथ भागेदारी की है। इस पार्टनरशिप के माध्यम से देश के सभी बिग बाजार स्टोरों में रेडमी नोट 4 तथा रेडमी 4 आकर्षक ऑफरों के साथ उपलब्ध कराए जाएृंगे। इसी के साथ बिग बाजार की स्मार्फोन के खुदरा कारोबार में में कई वर्षो बाद वापसी दर्ज होगी।

इस संबंध में एक विज्ञप्ति के कुछ अंश -

“बिग बाजार घर घर में पहचाना जाने वाला एक लोकप्रिय नाम है  तथा यह एक शीर्ष सुपरमार्केट श्रृंखला भी है। इसका संचालन सबके लिए अफोर्डेबल तथा उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद  मुहैया कराने  के सिद्धांत आदर्श पर अमल करते हुए किया जाता है। शाओमी सबके लिए नवाचार की दूरदर्शिता एवं दृष्टि से सम्पन्न है और इस भरोसे को बाटते हुए सबके लिए आला दर्जे  की अभिनव तकनीक मुहैया कराता है। सभी 240 स्टोरों पर  बिग बाजार की विशालतम फेस्टिव सेल के लिए दोनों ब्रांड एक साथ आ रहे है और रेडमी नोट 4 तथा रेडमी 4 बिग बाजार के सभी स्टोर पर उपलब्ध कराये जाएंगे।

ग्राहक रेडमी नोट 4 तथा रेडमी 4 की विशेष कीमत पर खरीद सकेंगे , जो 9999/-  रुपयों से शुरू होगी। इसके अलावा बजाज फिनसर्व की सहभागिता से नो कास्ट ऑफर ईएमआई  के माध्यम से इन स्मार्टफोन को दस्तयाब क़र सकते है। इनमे और छूट जोड़ते हुए आईसीआईसीआई बैंक के तमाम क्रेडिट और डेबिट कार्डधारकों को इन उत्पादकों पर 6% के अतिरिक्त डिस्काउंट का ऑफर दिया जा रहा है।

इस हिस्सेदारी के बारे में राय जाहिर करते हुए बिग बाजार के सीईओ श्री सदाशिव नायक कहते है - शाओमी के साथ साझेदारी करके हम बेहद खुश है क्योकि इससे हमे हमारे सभी ग्राहकों के लिए कुछ और आकर्षक उत्पाद प्रस्तुत करने का अवसर मिलेगा।  चुकी वर्ष का यह समय मूल्यवान चीजों को खरीदने के लिए मंगलसूचक माना जाता है , ग्राहक इस सिमित स्टॉक ऑफर का अधिक से अधिक लाभ उठा सकते है।

बिग बाजार के साथ भागीदारी करके हमे अतीव प्रसन्नता हो रही है क्योकि यह भारत की विशालतम की खुदरा श्रंखलाओ में से एक है। बिग बाजार  भारत  के घर घर में अपना नाम स्थापित करने में सक्षम रहा है और इसे जनता के ब्रांड के तौर पर भी ख्याति प्राप्त है , जो पैसा वसूल सेवाएं उपलब्ध कराता है।  त्यौहारी सेल के लिए हमारी पार्टनरशिप का एक प्रमुख कारण ग्राहको के प्रति हमारी दृष्टियों की समानता भी थी। हम बिग बाजार की मदद से अपने एमआई  के प्रंशसको को शाओमी तकनीक से संतुष्ट एवं प्रसन्न करने की दिशा में बड़ी आशा के साथ देख रहे है| "- कहना है  शाओमी इंडिया  , दक्षिण  एवं पूर्व ऑफलाइन सेल्स हेड सुनील बेबी का।

रेडमी  नोट 4 एवं रेडमी अपनी 2 दिन तक चलने वाली बैटरी , 13 मेगापिक्सेल कैमरा , विस्तारित किए जा सकने वाले स्टोरेज और अपनी स्टाइलिश मैटे फिनिश के लिए लोकप्रिय है। शाओमी स्मार्टफोनों का भारत में स्थित बिग बाजार में सभी  ऑउटलेटों पर स्टॉक सिमित है , इसलिए  स्टॉक  के खत्म होने से पहले ही इस आकर्षक पेशकश को लपक लीजिये।

रेडमी नोट 4 की मेटल उच्च कोटि की है। इस पर मनोहारी एनॉर्डीकृत हाई.ग्लास एल्यू मिनियम लकीरें उकेरी गई हैं और इसकी डीजाइन भी खूबसूरत तथा सुडौल है।इसमें सामने की तरफ 2.5 डी का वक्राकार कांच लगा हुआ है  जो नीचे की तरफ संकरे  होते चले गए किनारो के साथ मिलकर हैंडसेट को मुट्ठी में पकड़ना बेहद आरामदायक बना देता है।

क्वैलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर  द्वारा सृंचाबलत रेडमी नोट 4 तेज और निर्बाध प्रदर्शन   करता है। स्नैपड्रैगन 625 अपनी श्रेणी  में 14 एनएम फिनफेट तकनीक का इस्तेमाल करने वाला पहला चिपसेट  है जो 28 एनएम तकनीक आधारित प्रोसेसर के मुक़ाबलकेकाफी हद तक ज्यादा विद्युतक्षम है। परिणामस्वरूप रेडमी नोट 4 की 4100 एमएएच वाली बैटरी रेडमी नोट 3 के मुकाबले औसतन 25% ज्यादा समय तक काम करती रहती हैं। रेडमी नोट 4 वर्तमान  में भारत का सर्वाधिक भेजा जाने वाला स्मार्टफोन  है और शाओमी ने 6 महीने से कम समय में ही 50 लाख से अधिक  फोन बेचने में सफलता प्राप्त की है। आईडीसी क्यू 2 2017 स्मार्टफोन  ट्रैकर के मुताबिक रेडमी नोट ४ भारतीय स्मार्टफोन  इंडस्ट्री का एक तिमाही में सर्वाधिक भेजा जाने वाला स्मार्टफोन है।

रेडमी 4 एक 5 इृंच का स्मार्टफोन है जिसकी मेटल बॉडी है और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर  लगा हुआ है। इसकी डीजाइन भी बेहद खूबसूरत संतुलित और सुडौल है। इसमें भी 2.5डी का घुमावदार कांच जड़ा हुआ है जो फोन को बहुत सजीला बनाता है। इसे हाथ में रखना भी अत्यंत आरामदायक है। क्वैलकॉम® स्नैपड्रैगन 435 ऑक्ट्राकोर प्रोसेसर तथा एड्रेनो 505 जीपीयू द्वारा संचालित रेडमी 4 हाई परफॉरमेंस गेमिंग तथा मल्टीटास्किंग की पेशकश करता है। रेडमी 4 में विशाल और शक्तिशाली 4100एमएएच (टीवायपि) बैटरी लगी हुई है जो लगातार इस्तेमाल  किए  जाने पर भी पूरे दो दिनों तक चल सकती है।“

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>