बिलासपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं, महिलाओं को पार्टी कार्यालय में घुसकर पुलिस ने बर्बरता से पीटा

देश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल तत्काल बिलासपुर रवाना, न्यायिक जांच की मांग...

बिलासपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं, महिलाओं को पार्टी कार्यालय में घुसकर पुलिस ने बर्बरता से पीटा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल तत्काल बिलासपुर रवाना, न्यायिक जांच की मांग

रायपुर/18 सितंबर 2018। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने बिलासपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस भवन में घुसकर निहत्थे कांग्रेस कार्यकर्ताओं महिलाओं एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं पर मुख्यमंत्री रमन सिंह के इशारे पर किये गये लाठीचार्ज की निंदा करते हुये कहा कि रमन सिंह का असली चेहरा उजागर हो गया है।

श्री बघेल ने कहा कि जिस प्रकार झीरम में हमारे नेताओं की हत्या कराई गई थी और उसी प्रकार आज बिलासपुर के कांग्रेस भवन में शांतिपूर्वक बैठे हुए कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी हुई, वहां महिलाओं को घसीट-घसीट कर पीटा गया, पार्टी के पदाधिकारियों पर लाठी से जानबूझकर सांघातिक वार किया गया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अटल श्रीवास्तव का सर फोड़ा गया जो शांतिपूर्वक खड़े हुये थे। रमन सिंह के पुलिस वालों ने लाठी से उनका सर फोड़ा और नीचे गिर जाने के बावजूद उन पर लगातार लाठियां बरसाई गयी। साथ ही वहां मौजूद सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बेदम पिटाई की गयी। थाने में ले जाकर भी कांग्रेस नेताओं को पीटा गया है। यह सब सीधे मुख्यमंत्री रमन सिंह के इशारे पर हुआ है। कार्यकर्ताओं को कांग्रेस भवन में घुसकर मारा गया है। पुलिस ने उपस्थित मीडिया को चुनौती देते हुये कहा कि जिसको जो दिखाना है दिखाओ और लाठियां बरसाते रहे, जिसकी कांग्रेस पार्टी कड़ी निंदा करती है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहले कभी भी किसी राजनीतिक दलों के कार्यालय में घुसकर पुलिस ने मारपीट नहीं की गई, महिलाओं तक को घसीट-घसीट कर पीटा गया है जिसकी हम निंदा करते हैं और न्यायिक जांच की मांग करते हैं।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।