योगी सरकार से नाराज़ ये भाजपा नेता अपनाएगा इस्लाम !

खुद को इंसाफ न मिलने और यूपी की खराब कानून-व्यवस्था से नाराज बीजेपी नेता ने इस्लाम स्वीकार करने की धमकी दी है।...

देशबन्धु

डीबी लाइव

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सरकार चौतरफा घिरी हुई है। सूबे के कई हिस्सों से साम्प्रदायिक दंगों और अपराध की बढ़ती घटनाओं ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सूबे में धर्म और जाति के नाम पर भी खूब राजनीति हो रही है। मुरादाबाद और सहारनपुर में योगी सरकार पर जहां दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कई परिवारो ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया, वहीं इस बीच प्रदेश से जो खबर आ रही है वो बेहद चौंकाने वाली है।

खुद को इंसाफ न मिलने और यूपी की खराब कानून-व्यवस्था से नाराज बीजेपी नेता ने इस्लाम स्वीकार करने की धमकी दी है।

मुरादाबाद के रहने वाले आरटीआई एक्टिविस्ट और भाजपा नेता पवन अग्रवाल का कहना कि योगी सरकार प्रदेश में हिंदुओं पर होने वाले अत्याचार रोकने में विफल रही है। पवन अग्रवाल ने आरोप लगाया कि योगी सरकार में हिंदुओं और खासकर अगड़ी जाति के हिंदुओं के संग उत्पीड़न, हत्या और लूटपाट जैसी घटनाएं हो रही हैं।

अग्रवाल ने कहा है कि वो एक जुलाई को इस्लाम स्वीकार कर लेंगे।

अग्रवाल ने एक अखबार से कहा कि आदित्यनाथ योगी सरकार की प्राथमिकताएं बदल गई हैं और वो अगड़ी जाति के हिंदुओं को तवज्जो नहीं दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन पर कई बार हमला भी हो चुका है, जिसकी शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

अग्रवाल के अनुसार योगी आदित्य नाथ प्रशासन में सुरक्षा न मिलने की वजह से उन्होंने इस्लाम स्वीकार करने का फैसला किया है ताकि उन्हें भी सुरक्षा मिल सके।

अग्रवाल ने कहा कि उन्हें आदित्यनाथ योगी सरकार से बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन सब टूट गईं। हालांकि पवन अग्रवाल ने यहां साफ किया है कि इस्लाम स्वीकार करने के बाद भी वो बीजेपी में बने रहेंगे क्योंकि वो पार्टी के लिए वो लंबे समय से काम करते रहे हैं और धर्म बदलने के बाद भी करते रहेंगे।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
क्या मौजूदा किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है ?