एमी विर्क और सरगुन मेहता अभिनीत पंजाबी फिल्म ' किस्मत' 'को प्रोड्यस कर रहे है एक्टर युवराज सिंह

एक्टर युवराज सिंह, जिन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू सनी लियॉनी के साथ “बेईमान लव” में किया था, अब प्रोडूसर बनाने जा रहे हैं, और पंजाबी फिल्म “किस्मत” को प्रोड्यस कर रहे हैं....

एमी विर्क और सरगुन मेहता अभिनीत पंजाबी फिल्म
Yuvraj Singh 2

एक्टर युवराज सिंह, जिन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू सनी लियॉनी के साथ “बेईमान लव” में किया था, अब प्रोडूसर बनाने जा रहे हैं, और पंजाबी फिल्म “किस्मत” को प्रोड्यस कर रहे हैं.

युवराज को फिल्म से बहुत उम्मीदे हैं, उन्होंने कहा, “स्क्रिप्ट को पढ़ते ही मुझे लगा इसमें दम हैं! यह कोई साधारण और आम लव स्टोरी नहीं हैं! ये फिल्म आपकी फीलिंग और सोच को झंझोर कर रख देगी, और मुझे यकीन हैं की ऑडियंस इस फिल्म के साथ रिलेट कर पायेगी, और ये फिल्म आपको अंदर तक छुयेगी”

युवराज की यह पहली फिल्म हैं जिसे उन्होंने खुद प्रोड्यस किया हैं, और बताते हैं, वह रीजनल सिनेमा को बढ़ावा देना चाहते हैं. उस फिल्म को जगदीप सिधु ने डायरेक्ट किया हैं, जो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्क्रीनराइटर हैं.

युवराज सिंह, इन दिनों अपने करियर के ऊंचाईयो को छु रहे हैं, उनकी आगामी फिल्म, “सुगर फ्री” है जिसमे एक्ट्रेस ज़ोया अफरोज एक अहम् भूमिका निभा रही हैं. और युवराज की एक और फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार हैं, फिल्म का नाम “स्टीफन किंग – आई एम यौर नंबर वन फेन” हैं, इस फिल्म में युवराज मुख्य लीड में नजर आयेगे.

अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछे जाने पर, युवराज ने कहा वह बहुत सारे चीजे कर रहे हैं और वक़्त आने पर मीडिया को बता देगे.

हम सिर्फ उम्मीद करते हैं की युवराज सिंह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में सफल रहे, हमारी शुभकामनाये उनके साथ हैं, और हमें 'किस्मत' का बेसब्री से इन्तेजार हैं, जो आगामी 21 सितम्बर को रिलीजी होने वाली हैं.

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।