बहु-प्रतिभाशाली अंशुल गर्ग जल्द ही इस साल के अंत तक एक फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं

अंशुल गर्ग, जिन्हें “सबसे युवा अचीवर पुरस्कार विजेता २०१७" होने का सम्मान मिला हैं, बताते हैं की वह इस साल के अंत तक एक फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं और वह खुद भी उस फिल्म का हिस्सा होंगे।...

एजेंसी
बहु-प्रतिभाशाली अंशुल गर्ग जल्द ही इस साल के अंत तक एक फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं
Anshul Garg.jpg

अंशुल गर्ग, जिन्हें “सबसे युवा अचीवर पुरस्कार विजेता २०१७" होने का सम्मान मिला हैं, बताते हैं की वह इस साल के अंत तक एक फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं और वह खुद भी उस फिल्म का हिस्सा होंगे।

अंशुल देसी म्यूजिक इंडस्ट्री के मालिक भी हैं, उनके पिता ने उन्हें विदेश में अपनी शिक्षा को पूरा करने या अपने परिवार के व्यवसाय को सँभालने के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहा, तो उन्होंने अपने अंतरात्मा की आवाज सुनी और फ़ूड बिज़नस में उतर गए.

दिलचस्प चीज है कि अंशुल ने अपनी पारखी नजर से अपने रेस्तरां के रंग, रूप, और डिज़ाइनों पर काफी ध्यान दिया, क्योंकि वे चाहते थे की रेसटोरेंट का डेकोर शहर के मिजाज और ग्राहकों की पसंद जैसा ही होना चाहिए. ऐसी सोच और नजरिया कोई एक दिन का डिसीजन नहीं हैं, बल्कि बहुत सोच और खोज से साथ अपने नए वेंचर को स्थापित किया हैं.

म्यूजिक और फ़ूड का सही बैलेंस रखना एक कला हैं, जिसका अंशुल ने हर कदम पर बखूबी ध्यान रखा हैं. उन्होंने अपने परिवार की आन, बान और शान को बढ़ने के लिए काफी  मेहनत की हैं, और अचीवर अवार्ड पाकर उस सपने को साकार भी किया हैं.

अंशुल पूरी तरह से म्यूजिक के प्रति समर्पित हैं, इसका उधारण इस बात से लगाया जा सकता है की इस साल वे पुरे 50 गाने रिलीज़ करने की प्लानिंग किये हुए हैं.

उनके हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रैक "ला ला ला" ने यू ट्यूब और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी थी, और उनका यह गाना सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था. 

हम उन्हें करियर और जीवन में बहुत सफलता कमाने की शुभकामनाये देते हैं, और आशा करते हैं कि वह अपने जन्मदिन दुनिया की सबसे खुबसूरत जगह पर मस्ती से साथ बनाये. और जैसे की हम सब जानते हैं की अंशुल को खाने से बहुत प्यार हैं, तो उम्मीद करते हैं वो अपने पसंदीदा खाने का लुत्फ़ उठाये और साथ में म्यूजिक भी हो, ताकि पार्टी में रंग लाया जा सके.

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>