बिग बॉस 11 के एकैश का मस्ती भरा गाना जल्द होगा लॊन्च

बिग बॉस 11 के घर से निकलने के बाद आकाश ददलानी की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। *एकैश* के नाम से मशहूर 25 वर्षीय आकाश दुनिया को अपने रैपिंग के हुनर के पहले ही लुभा चुके हैं। ...

एजेंसी
बिग बॉस 11 के एकैश का मस्ती भरा गाना जल्द होगा लॊन्च
Bang Bang Poster

बिग बॉस 11 के घर से निकलने के बाद आकाश ददलानी की‌ लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। *एकैश* के नाम से मशहूर 25 वर्षीय आकाश दुनिया को अपने रैपिंग के हुनर के पहले ही लुभा चुके हैं। वो एक समर्पित और ख़ुद के बूते पर बने आर्टिस्ट हैं और सबको अपने जादुई अंदाज़ से प्रभावित करते रहे हैं। वो अपनी सिंगल मदर को हमेशा से अपनी प्रेरणा मानते रहे हैं और हमेशा से उन्हें गौरवान्वित महसूस कराने की कोशिश करते रहे हैं। 

वो जो भी ठान लेते हैं, वो करके ही रहते हैं। एकैश ने अब तक जो भी किया है उसमें अपना शत-प्रतिशत दिया है। ऐसे में उनका अमेरिका का सबसे युवा टेनिस खिलाड़ी होना कोई अचरज की बात नहीं थी। जब बाक़ी सभी 20 साल के थे, वो महज 15 साल के थे! 

यंग और टैलेंटेड एकैश अपने फैन्स के लिए एक ख़ुशख़बरी लेकर आये हैं! जी हां, वो अपना म्यूज़िक वीडियो के साथ हाज़िर हैं ! इस गाने से जुड़ी एक ख़ास बात को फ़िलहाल ज़ाहिर नहीं किया जा रहा है, मगर ये बात तय है कि ये गाना आधुनिक भारत के सकारात्मकता को पेश करता है।

 एकैश ने इसे बेहतरीन गाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इतना ही नहीं, मिस्ताबाज़ और प्रियन के साथ तैयार किये गये इस गाने को लेकर *एकैश* बेहद उत्साहित हैं। उनका दावा है कि इस वीडियो में बेस्ट रैप और मज़ेदार बातों का समागम देखने को मिलेगा। जब *एकैश* से इस गाने को लेकर पूछा गया को उन्होंने कहा, "मैं अपने देश को तरक़्की़ करते हुए और अपने देश को आधुनिक, फ़न, हैपनिंग जगह के तौर पर देखना चाहता हूं।"

 एकैश ने इस गाने के लिए पंजाब के हिट मशीन कहे जानेवाले मिस्ताबाज़ के साथ जुगलबंदी की है, जिन्होंने यू ट्यूब पर 265 मिलियन व्यूज़ के साथ कई हिट्स दिये हैं। इस बेहतरीन कॊम्बो के साथ बैंग बैंग में प्रियन ने अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा है। 

ग़ौरतलब है कि इस गाने को 500 जूनियर आर्टिस्ट्स और 50 डांसर्स के अलावा क ई स्टंटमैन के साथ शूट किया गया है। वीडियो में एडवेंचर स्पोर्ट्स को भी दर्शाया गया है।

एकैश एक बेहद विनम्र शख़्स हैं और वो अपने करियर को लॉन्च करने का श्रेय ख़ुशी-ख़ुशी 'बिग बॊस' को देते हैं। उनका कहना है कि वो 'बिग बॊस का बेहद शुक्रगुज़ार हैं और वो आज जो कुछ भी हैं, उसमें 'बिग बॊस' का बड़ा हाथ है। हम उनके गाने के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और हमें उम्मीद है कि वो इस गाने के ज़रिए लोगों के दिलों पर छा जाएंगे। 

इस गाने के पोस्टर पर एक नज़र डालिए, जो 14 जून, 2018 को रिलीज़ किया गया। ऒफ़िशियल टीज़र 22 जून को जारी किया जायेगा और इसका वीडियो 4 जुलाई को लॊन्च किया जायेगा। हम आपको आगे भी अपडेट देते रहेंगे।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।