मौसम इकरार के, दो पल प्यार के, का टीज़र पोस्टर हुआ लांच

बॉलीवुड में ब्लाकबस्टर फिल्मो की बारिश हो रही हैं, क्योंकि इन दिनों हर जोनर की फिल्म को बनाया जा रहा हैं. इस दौरान विवेक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस ने अपनी पहली म्यूजिकल फॅमिली ड्रामा फिल्म - ‘मौसम इकरार ...

एजेंसी
मौसम इकरार के, दो पल प्यार के, का टीज़र पोस्टर हुआ लांच
Do Pal Pyaar Ke poster

बॉलीवुड में ब्लाकबस्टर फिल्मो की बारिश हो रही हैं, क्योंकि इन दिनों हर जोनर की फिल्म को बनाया जा रहा हैं. इस दौरान विवेक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस ने अपनी पहली म्यूजिकल फॅमिली ड्रामा फिल्म - ‘मौसम इकरार के, दो पल प्यार के’ - का टीज़र पोस्टर लांच कर दिया हैं.

फिल्म निर्माता ने “इनफिनिटी” का साइन इस्तेमाल करते हुए अपनी बात कहने की कोशिश की हैं, प्यार कभी ख़तम नहीं होता, प्यार हमेशा के लिए हैं.

शानदार और नए डिजाईन वाले टीज़र को लेकर ऑडियंस में काफी उत्सुकता बनी हुई हैं, और अब सभी को फिल्म का इन्तेजार हैं, जिसमे बहुत से नए और टैलेंटड लोग नजर आने वाले हैं.

मुकेश भारती और मदालसा शर्मा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई हैं. फिल्म मंजू भारती की हैं, और इसे मंजू और रेखा सोनी ने मिल कर प्रोड्यस किया हैं, बीएनएच फिल्मस के साथ, और इसके एसोसिएट प्रोडूसर है कालूराम पुरोहित।

मौसम इकरार के, दो पल प्यार के, इस फिल्म को जानेमाने फिल्म निर्देशक पार्थो घोष ने डायरेक्ट किया हैं. और ऐसा कहा जा रहा हैं की इस फिल्म के शानदार रोमांटिक गाने लीजेंडरी म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहिरी ने तैयार किये हैं.

मौसम इकरार के, दो पल प्यार के – में बहोत ही टैलेंटेड और फ्रेश कास्टिंग, और शानदार म्यूजिक हैं, और फिल्म की बॉलीवुड में काफी चर्चा भी हो रही हैं. हम उम्मीद करते हैं, यह फिल्म सफल रहे!

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।