सैयां मैश अप सोंग इतना अच्छा होगा इसकी कल्पना भी नहीं की थी - राघव शर्मा

राघव शर्मा, जो अपने पहले मैश-अप कवर गीत ‘सैयां’ और ‘मौला मेरे’ से सबके दिलो पर छाए हुए हैं, अपने एक इंटरव्यू के दोरान बोले की असल में वो कभी कवर सोंग करना ही नहीं चाहते थे! ...

एजेंसी
सैयां मैश अप सोंग इतना अच्छा होगा इसकी कल्पना भी नहीं की थी - राघव शर्मा
Raghav Sharma 1

राघव शर्मा, जो अपने पहले मैश-अप कवर गीत ‘सैयां’ और ‘मौला मेरे’ से सबके दिलो पर छाए हुए हैं, अपने एक इंटरव्यू के दोरान बोले की असल में वो कभी कवर सोंग करना ही नहीं चाहते थे!

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने इस तरह के हिट बनने की उम्मीद थी, तो राघव ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक कवर गीत गाऊंगा। मैं कभी ऐसा नहीं करना चाहता था, मैं हमेशा से कुछ नया और शानदार करना चाहता था, जिसके लिए मैं काफी सक्षम हूं, और वैसे भी एक कवर सोंग हमेशा दूसरा सर्वश्रेष्ठ होगा क्योंकि ओरिजिनल सोंग हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेगा। लेकिन जब सैयां और मौला मेरे की बात आई तो मैं मना नहीं कर सका!"

मैश-अप सोंग चुनने के पीछे जुड़े हुए कारणों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सैयां और 'मौला मेरे', दोनों खूबसूरत गानों मेंने 2000 में बनाये थे, मेरा मानना ​​है कि वे पिछले दशक के सर्वश्रेष्ठ गीतों में से हैं। हमने दोनों गानों का मैशप बनाया और कुछ इलेक्ट्रॉनिक बीट्स के साथ दोनों को मिलाया। हमने इन खूबसूरत गानों को अपने ही अंदाज़ में ढालने की कोशिश की है।"

राघव ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के पीछे उनका एक ही विचार था, वह ऐसा कुछ बनाना चाहते हैं जो उन्हें पसंद हैं. “मैं दरसल एक सिंगर-कंपोजर हूँ, मेरे पास खुद के बहुत सारे गाने हैं, लेकिन सभी को किसी लेबल के साथ रिलीज़ करना आसान नहीं हैं, तो मैं ऐसा कुछ करना चाहता था जिससे दर्शक हम से परिचित हो सके और जिन्हें बनाने में हमें मजा आये. पहले तो हम कुछ ओरिजिनल बनाने का सोच रहे थे, लेकिन एक जैमिंग सेशन के दोरान ऐसा कुछ बन कर निकला जो हमें भी बहुत पसंद आया. तो हमने और बहुत से लोगो को टीम का हिस्सा बनाया और दर्शको के लिए रिलीज़ कर दिया”

म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री अनरी वाजनी के साथ राघव शर्मा भी नजर आयेगे! राघव के पास एक और कवर सोंग है जिसे वे जल्द ही रिलीज़ करेगे, और साथ में अपने कुछ चुनिन्दा ओरिजिनल गाने भी रिलीजी करेगे.

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।