‘देल्ही 47 किमी’ के डायरेक्टर शादाब खान का फ्यूचर शानदार होगा – अनीस बज्मी

फिल्मकार शादाब खान की अपकमिंग फिल्म “देल्ही 47 किमी” की चर्चा आज चारो और हो रही हैं, खासकर हमारी फिल्म इंडस्ट्री में! शादाब की तारीफ करते हुए, मंजे हुए फिल्मकार अनीस बज्मी ने कहा, “आने वाले समय में इस...

एजेंसी
‘देल्ही 47 किमी’ के डायरेक्टर शादाब खान का फ्यूचर शानदार होगा – अनीस बज्मी
Delhi 47 KM

फिल्मकार शादाब खान की अपकमिंग फिल्म “देल्ही 47 किमी” की चर्चा आज चारो और हो रही हैं, खासकर हमारी फिल्म इंडस्ट्री में! शादाब की तारीफ करते हुए, मंजे हुए फिल्मकार अनीस बज्मी ने कहा, “आने वाले समय में इस लड़के का फ्यूचर बहुत ही शानदार होगा”!

आज, शादाब खान की फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया हैं, इसे सभी सोशल और डिजिटल प्लेटफार्मस पर देखा जा सकता हैं. टीज़र की सभी तारीफ कर रहे हैं, खासकर हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के क्रिटिकस और बड़े फिल्म निर्माता.

अनीस बज्मी, जिन्होंने इंडस्ट्री को बहुत बड़ी हिट फिल्मे दी हैं, जैसे 'नो एंट्री', 'वेलकम' और 'रेडी', हमारे जोशीले और जवान फिल्मकार की तारीफों के पुल बांधते नजर आये. “देल्ही 47 किमी” का टीज़र देखने के बाद, अनीस बोले, “मैंने फिल्म का एक सीन देखा, और सच मानिये, शादाब की फिल्म शूट करने की कला और जोहर का मैं कायल हो गया. क्या खूबसूरती से सीन को शूट किया हैं. मुझे तो अब बेसब्री से इस फिल्म का इन्तेजार हैं, मैं आपको बता रहा हूँ, इस लड़के का फ्यूचर बहुत ही शानदार होने वाला हैं”

नवभारत टाइम्स की रेखा खान ने भी टीज़र की बहुत तारीफ की, उन्होंने कहा, “इसे कहते हैं एकदम टॉप क्लास काम करना”

आमोद मेहरा, जो एक जाने माने फिल्म समीक्षक हैं, टीज़र के लिए बोले, “बहुत ही अलग और मजेदार टीज़र था”

शमा भगत, फिल्म जगत की जानी-मानी क्रिटिक, टीज़र की तारीफ करते हुए बोली, “बहुत ही खुबसूरत टीज़र था, और बहुत ही अच्छे से शॉट लिए गए हैं’

वैसे हम आपको बता दे, शादाब खान पहले “बीए पास 2” जैसी हिट फिल्म बना चुके हैं, और अपनी इस फिल्म से यही उम्मीद रखते हैं.

“देल्ही 47 किमी” की कहानी जिंदगी से हारे हुए कुछ नौजवानों के इर्दगिर्द घुमती हैं, जो इंडियन सिस्टम की कमियों के चलते अपने आप को हारा हुआ महसूस करते हैं.

इस फिल्म में रजनीश दुबे, डॉली तोमर और मुस्तकीम खान मुख्य भूमिकाओ में नजर आयेगे. इस फिल्म को जिगर रावल, सचिन सक्सेना, रजनीश दुबे और शादाब खान ने प्रोड्यस किया हैं.

सिनेक्लाउड फिल्म्स और अस्मा अली शैख़ इस फिल्म को प्रेजेंट कर रहे हैं, और फिल्म आगामी 6 जुलाई को रिलीज़ होगी.

टीज़र के लिए यहाँ क्लिक करें  - https://youtu.be/W-R-Lz29P30

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>