अभिनेता राकेश रोशन को प्रारंभिक चरण का कैंसर, बेटे ऋतिक रोशन ने दी जानकारी

अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन (Actor-filmmaker Rakesh Roshan) को प्रारंभिक चरण का कैंसर है। हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा (squamous cell carcinoma,) से पीड़ित होने का पता चला है...

एजेंसी

मुंबई, 8 जनवरी। अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन (Actor-filmmaker Rakesh Roshan) को प्रारंभिक चरण का कैंसर है। हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा (squamous cell carcinoma,) से पीड़ित होने का पता चला है जिसमें कोशिकाओं की वृद्धि, cells Growth असामान्य रूप से बढ़ जाती है। उनके बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उनकी सर्जरी मंगलवार को होगी। रितिक ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट (Workout at the gym) के दौरान अपने पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें दोनों एक ही पोज में नजर आ रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने लिखा,

"मैंने आज सुबह डैड से पिक्चर के लिए पूछा, मुझे पता था कि वो सर्जरी के दिन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे। वह काफी मजबूत हैं।"

उन्होंने आगे लिखा,

"हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा से पीड़ित होने का पता चला। आज वह अपनी जंग शुरू करने जा रहे हैं, लेकिन फिर भी वह ऊर्जा से भरपूर हैं। हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे परिवार को उनके जैसा लीडर मिला।"

रितिक की बहन सुनैना रोशन भी कैंसर पीड़िता रह चुकी हैं।

कई शानदार फिल्मों में अभिनय के अलावा राकेश रोशन को 'किसन कन्हैया', 'करण अर्जुन', 'कहो ना .. प्यार है', 'कोई .. मिल गया' और सुपरहीरो 'कृष' जैसी फिल्म सीरीज के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

Actor Rakesh Roshan's early stage cancer, son Hrithik Roshan gave the information

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।