फिरकी डिस्ट्रीब्यूटर को बॉलीवुड की एक बड़े बजट की फिल्म को रिलीज़ करने के लिए चुना गया

मराठी फिल्म फ़िरकी के एडमैंट समूह के वितरक एक बड़े बजट वाले विज्ञप्ति को मनोरंजन के क्षेत्र में इसे बड़ा बनाने के लिए साइन कर चुके है।

आने वाले महीनों में वितरण के लिए बॉलीवुड रिलीज के साथ सहयोग की घोषणा करने के लिए एडमेंट पिक्चर्स त्यार हैं। एडमेंट कंपनी मिकी व्हायरस, सल्लु के शादी, नोट पे छोटे, फिरकी, बच्चे कच्चे सच्चे, लाइफ में ट्विस्ट और कई अन्य फिल्मों के साथ सफलतापूर्वक काम कर चुकी है।

कंपनी बॉलीवुड और इंग्लिश मोशन पिक्चर्स को इंडिया और विदेश में डिस्ट्रीब्यूट करती है और मार्केटिंग भी करती है। एडमेंट को क्षेत्रीय फिल्मों के साथ काम करने का भी अनुभव है।

स्वर्णदीप जी के साथ बातचीत के दौरान, एडमोंटन समूह के पीछे के व्यक्ति, ने कहा, "हम बड़ी बजट वाली फिल्मों के साथ सहयोग करने के लिए बड़े प्रोडक्शन हॉउसिस के साथ बातचीत कर रहे हैं, हम बॉलीवुड की फिल्मों में ही नहीं बल्कि क्षेत्रीय फिल्मों के साथ हॉलीवुड की फिल्में के साथ सहयोग बनाना चाहते हैं। चूंकि पिछले कुछ महीनों में क्षेत्रीय उद्योगों की मांग बढ़ी है, इसलिए सर्वश्रेष्ठ उद्योग में क्षेत्रीय फिल्मों की पेशकश ज्यादा करना चाहेंगे! "
उनके सहयोग और मजबूत नेटवर्क के माध्यम से मल्टीप्लेक्स का अच्छी तरह से पता चला कि पीवीआर, आईएनओएक्स, कार्निवाल, सिनेपोलिश, मूवी टाइम और

छोटे चेन पर  सेरा सेरा, एसआरएस, गोल्ड, मुक्ता, मिरज सिनेमा इत्यादि जैसे अधिक सफलतापूर्वक चलते नजर आ रहे हैं।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।