अपनी ही फिल्म की सह-अभिनेत्री के बारे में नहीं जानते नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जागरण फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में शामिल हुए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "जागरण फिल्म महोत्सव ने आम लोगो के बीच फिल्म उद्योग के बारे में जागरूकता बढ़ाई है। ...

हाइलाइट्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जागरण फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में शामिल हुए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "जागरण फिल्म महोत्सव ने आम लोगो के बीच फिल्म उद्योग के बारे में जागरूकता बढ़ाई है। 

न्यूज़ हेल्पलाइन,मुंबई, 28 सितम्बर, 2017 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जागरण फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में शामिल हुए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "जागरण फिल्म महोत्सव ने आम लोगो के बीच फिल्म उद्योग के बारे में जागरूकता बढ़ाई है। 

जब नवाजुद्दीन से विशाल भरद्वाज और सह-अभिनेत्री कृति सैनॉन के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "विशाल सर के साथ मैं काम कर रहा हूँ, और उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात है पर मैं अभी अपनी सह-अभिनेत्री के बारे में नहीं जनता, अभी तक सह अभिनेत्री के बारे में निर्णय नहीं लिया गया है, और यह निर्णय फिल्म निर्माता ही लेंगे तो इस बारे में फिलहाल वही बता सकते हैं। मुझे औपचारिक तरीके से यह पता है कि मैं विशाल सर के साथ काम कर रहा हूँ। और मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता हूँ।"

जागरण फिल्म महोत्सव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मैं हर वर्ष इस महोत्सव का सहभागी  बनता हूँ। इन्होने जिस तरह विश्व भर में फिल्म उद्योग को बढ़ावा दिया है वह अद्भुत है। मुझे विश्वास है कि वे इसी तरह आगे बढ़ते रहेंगे।  जागरण ने सिनेमा को देश के उस कोने तक पहुंचाया है, जहां आसान नहीं था। "

"आम तौर पर नॉन कमर्सिअल फिल्मों के बारे में लोगो को पता भी नहीं चलता पर शुक्रिया है जागरण फिल्म महोत्सव को जो आम लोगो को इस बारे में बताते हैं।  छोटे कलाकारों के लिए यह मंच अद्भुत है। "

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार, रवि उदयवर  निर्देशित फिल्म 'मॉम' में देखा गया था। 

 

भविष्य में उन्हें विशाल भरद्वाज  द्वारा निर्मित और आदित्य निम्बालकर द्वारा निर्देशित फिल्म में देखा जायेगा। 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।