फिर विवादों में कंगना रनौत, ख़ारिज किये सारे आरोप

कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार फिल्म नहीं बल्कि रियल-एस्टेट से जुड़े एक विवाद को लेकर एक्ट्रेस चर्चा में हैं...

कंगना रनौत ने ख़ारिज किये सारे आरोप

न्यूज़ हेल्पलाइन –

मुंबई 20 अगस्त 2018

कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार फिल्म नहीं बल्कि रियल-एस्टेट से जुड़े एक विवाद को लेकर एक्ट्रेस चर्चा में हैं और एक्ट्रेस ने सिरे से सभी आरोपों को ख़ारिज किया है।

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया है। इस समन के मुताबिक कंगना और उनकी बहन रंगोली समेत अभिनेत्री के स्टाफ के खिलाफ एक प्रॉपर्टी डीलर ने शिकायत दर्ज कराई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना ने मुंबई के पाली हिल में एक बंगला खरीदा था। इस बंगले के लिए प्रॉपर्टी डीलर को दी जाने वाली कमीशन का पेमेंट बकाया है।

लेकिन कंगना ने ये दावा किया है कि उनकी फाइनेंस टीम ने एक फीसदी कमीशन जो कि तकरीबन 22 लाख रुपए के आस-पास है, उनका भुगतान कर दिया है।

कंगना ने कहा,

“जिस एजेंसी में डील करवाई हैं, मैंने उन्हें पैसे दे दिए हैं। एक फीसदी के हिसाब से 22 लाख का भुगतान हो चुका है। मैंने पैसे महीनों पहले ही दे दिए थे।”

“जो इंसान आरोप लगा रहा है, वो एक ब्रोकर है। जो मेरे पास डील लेकर आया था, मेरी फाइनेंस टीम ने उसके साथ कभी कोई डायरेक्ट डील नहीं की थी। वह सिर्फ हमें नाजायज परेशान कर रहा है और सिर्फ पैसे ऐंठने चाहता है। हमने सारे पैसे चुका दिए हैं, और इसका हमारे पास सुबूत हैं।”

ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसी साल के जुलाई महीने में प्रॉपर्टी डीलर प्रकाश रोहिरा ने खार पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी।

पुलिस में की गई शिकायत में प्रकाश ने कहा है कि, ‘कंगना की प्रॉपर्टी की डील में वही ब्रोकर थे और कंगना ने बंगला खरीदने के बाद उनका पूरा कमीशन नहीं दिया।’

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।