फोटोग्राफर के साथ मेरा अनुभव कभी बुरा नहीं रहा :लारा दत्ता

एक सेलेब्रिटी होने के नाते ये हमारा फ़र्ज़ है कि हम अपनी तस्वीरें लेने दे जब मेरी बेटी अच्छे मूड में होती है तो उसे कोई समस्या नहीं होती लेकिन कभी-कभी जब उसका मन नहीं होता तो मैं मना कर देती हूँ...

एजेंसी
हाइलाइट्स

न्यूज़ हेल्पलाइन, मुंबई, 10 सितम्बर, 2017 

यमहा द्वारा आयोजित 'ब्लॉगर्स' मिलन कार्यक्रम में अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स 'लारा दत्ता', पहुंची। साथ ही उर्वसी रौतेला भी इस कार्यक्रम में पहुंची। मीडिया से बात करते हुए 'लारा दत्ता' ने कहा "'फोटोग्राफर' के साथ मेरा अनुभव कभी बुरा नहीं रहा "

लारा से पूछा गया कि जब 'फोटोग्राफर्स'  आपकी बेटी की तस्वीरें लेते हैं तो आपको कोई आपत्ति होती है, गुरूवार की रात होटल के रक्षको ने 2 'फोटोग्राफर्स' के साथ मार-पीट की उनका कसूर यह था कि, होटल से निकल रहे शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा की तस्वीरें ले रहे थे। रक्षको के खिलाफ केस 'खार' पुलिस में दर्ज किया गया है और वह अब पुलिस के हिरासत में है। इस पर लारा ने कहा "मैंने जिस तरह चाहा उस तरह से अपनी बेटी को बड़ा किया, जभी भी मैंने फोटोग्राफर्स को मेरी बेटी की तस्वीरें लेने की लिए मना किया है, उन्होंने मेरी बात मानी है 'फोटोग्राफर' के साथ मेरा अनुभव कभी बुरा नहीं रहा। 

"एक सेलेब्रिटी होने के नाते ये हमारा फ़र्ज़ है कि हम अपनी तस्वीरें लेने दे जब मेरी बेटी अच्छे मूड में होती है तो उसे कोई समस्या नहीं होती लेकिन कभी-कभी जब उसका मन नहीं होता तो मैं मीडिया वालो से उसकी तस्वीरें लेने के लिए मना कर देती हूँ और वो मेरी बात मान जाते हैं। 

जब उन्हें अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा "मैं बैंगलोर से हूँ हम लोग पुरानी फ़िल्में देखते थे इसलिए  मुझे सायरा बानो और नरगिस बहुत पसंद है। 

जब लारा से पूछा गया क्या आपको सायरा बानो या नरगिस की जीवनी पर फिल्म बनाने का मौका मिले तो आप करेंगी तो उन्होंने कहा "अगर मुझे इनकी जीवन शैली पर किरदार निभाने का अगर मौका मिले तो मैं खुद को सौभाग्यशाली समझूंगी और जरूर अभिनय करुँगी। 

भारत में सौंदर्य प्रतियोगिताओं में योग्य महिला प्रतिभागियों की संख्या में गिरावट के बारे में बात करते हुए लारा ने कहा "आजकल बहुत कम लड़कियां फिल्मों में काम करना चाहती है उनकी संख्या में गिरावट आ रही है, लगातार सभी लड़कियां अंतर्राष्ट्रीय विज्ञापनों में काम करने के लिए उत्सुक हो रही हैं।  सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सुंदरता के साथ-साथ बुद्धिमान होना भी जरुरी है। 

लारा ने पिछले 4 सालों से सौंदर्य प्रतियोगिताओं के प्रतियोगी को तैयार करने के लिए प्रशिक्षण देती  है जिसके तहत प्रतियोगी मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स पेजेंट में भाग लेती हैं।

लारा दत्ता को आखिरी बार अज़हर में देखा गया था। 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।