प्रियंका चोपड़ा : सगाई और रोका के बाद, अब लम्बी जुदाई

निक और प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को सगाई की। सगाई के बाद देसी गर्ल ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कर दी। ...

एजेंसी
प्रियंका चोपड़ा : सगाई और रोका के बाद, अब लम्बी जुदाई

निक अमेरिका के लिए उड़े

न्यूज़ हेल्पलाइन

मुंबई, 20 अगस्त 2018

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ 'रोका' की रस्म पूरी करने के दो दिन बाद अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस अपने माता-पिता के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो गए। निक और उनके माता-पिता रविवार रात भारत से रवाना हुए।

जैसे ही 'चेन्स' के गायक ने हवाईअड्डे पर प्रवेश किया, उन्होंने भारतीय पैपराजी को हाथ हिलाकर अलविदा कहा। निक अपने परिवार के साथ 16 अगस्त को मुंबई आए थे।

प्रियंका (36) और निक (25) ने 18 अगस्त को 'रोका' की रस्म के साथ अपने रिश्ते पर आधिकारिक रूप से मुहर लगा दी। 'रोका' की रस्म यहां अभिनेत्री के आवास पर हुई थी।

बता दें, निक और प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को सगाई की। सगाई के बाद देसी गर्ल ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कर दी। एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'टेकेन, विद ऑल माय हार्ट एंड सोल, यानी मैं अपने पूरे दिल और आत्मा के साथ तुम्हारी हो गई।' वहीं, निक जोनस ने इसी फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, फ्यूचर मिसेज जोनस, मेरा दिल, मेरा प्यार।'

अब सभी को इन दोनों की शादी का इंतजार है। माना जा रहा है कि ये जोड़ा अक्तूबर में शादी कर सकता है।

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।