जल्‍द रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’

आर पी फिल्‍म विजन और श्रीसदगुरू एंटरटेमेंट के बैनर तली निर्मित भोजपुरी फिल्‍म‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ का जल्‍द ही रिलीज होगी। फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है...

संजय भूषण पटियाला

आर पी फिल्‍म विजन और श्रीसदगुरू एंटरटेमेंट के बैनर तली निर्मित भोजपुरी फिल्‍म‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ का जल्‍द ही रिलीज होगी। फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है और अब कुछ फॉर्मालिटी के बाद नये साल में इस फिल्‍म को रिलीज किया जायेगा।

ऐसा कहना है फिल्‍म के निर्माता रामकरन बी. गौड़ और राधेश्‍याम बी. गौड़ का। उन्‍होंने कहा कि नये साल में भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री को फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ के जरिये बेहतर स्‍टार्ट मिलेगा। यह वकाई कमाल की फिल्‍म है और लोग इसे पसंद भी करेंगे। वहीं, फिल्‍म के सह निर्माता अरूण कुमार दुबे ने दावा किया कि यह फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म दमदार पटकथा और इसके गाने लोगों को खूब लुभायेंगे।

फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ में राकेश मिश्रा और संगीता तिवारी मुख्‍य भूमिका में नजर आ आयेंगे, जिनकी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री के चर्चे अभी से इंडस्‍ट्री में होने लगे हैं।

इस बारे में फिल्‍म के लेखक – निर्देशक राम जे. पटेल ने बताया कि राकेश-संगीता की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी काफी जमी है। कहानी के हिसाब से उन्‍होंने फिल्‍म में अपना बेस्‍ट दिया है। फिल्‍म में एक्‍शन और रोमांस का तडका लोगों को पूरी फिल्‍म के दौरान बांधे रखेगी। इस फिल्‍म में लोगों को खूब मजा आने वाला है। फिल्‍म में गलोरी मोहनता इसमें आइटम नंबर भी कर रहीं है, जो बेहद खूबसूरत है और लोगों को पसंद आयेगी। तो‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ को लेकर अभिनेता राकेश मिश्रा और संगीता तिवारी भी काफी एक्‍साटेड हैं।

राकेश की मानें तो यह फिल्‍म उनकी अब तक की सभी फिल्‍मों से अलग और काफी इंटरटेंनिंग है। सोशल मीडिया पर भी दर्शकों का जो फिल्‍म के लिए रिस्‍पांस मिल रहा है, उससे उन्‍हें भरोसा है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाल मचाने वाली है। तो संगीता कहती हैं कि इस फिल्‍म की कहानी उनके दिल के करीब है। इसमें इंटरटेंनमेंट के हर रंग मौजूद हैं, जिससे दर्शक बोर नहीं होंगे और फिल्‍म को दोबारा देखना चाहेंगे। इस फिल्‍म में मेरा किरदार भी लोगों को दिल को छू लेगा, मुझे ऐसा लगता है। मैं अपने फैंस और भोजपुरिया दर्शकों को बस यही कहना चाहूंगी कि नये साल की नई शुरूआत करें। और हमारी फिल्‍म को अपने परिवार के साथ जरूर देखें। बड़ा मजा आयेगा।

फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ का संकलन राजकुमार सिंह (राजू) ने किया है, जबकि फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। वहीं, संगीताकार मधुकर आनंद हैं और गीत के बोल प्‍यारे लाल यादव (कवि), आजाद सिंह व श्‍याम देहाती ने लिखे हैं। कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता व संतोष सर्वदर्शी, डीओपी साहिल जे अंसारी और एक्‍शन परवेज खान का है।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।