तोड़ दे दुश्‍मन की नली, राम और अली

हमारी देश की संस्‍कृति गंगा जमुनी तहजीब की रही है, मगर इन‍ दिनों ये खतरे में नजर आ रही है। इसको लेकर एक प्‍यारी सी कहानी है ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली, राम और अली’। ...

एजेंसी

मुंबई में जारी हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली, राम और अली’

शुजय फिल्‍म्‍स क्रियेशन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली, राम और अली’ का फर्स्‍ट लुक मुंबई में जारी किया गया। फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक से साफ पता चलतe है कि यह फिल्‍म देश की कौमी एकता पर आधारित एक्‍शन फिल्‍म है। इसमें फिल्‍म के लीड हीरो निसार खान और राज यादव काफी हिंदु-मुसलमान के गेट अप में नजर आ रहे हैं। इसके बैकग्राउंड में मंदिर और मस्जिद को दिखाया गया, जिसको लेकर आज भारत में कौमी एकता पर खतरे की स्थिति बनी हुई है।

फिल्‍म ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली, राम और अली’ फर्स्‍ट लुक जारी होने के बाद फिल्‍म के निर्माता रनजीत (शुभम सिंह) ने कहा कि यह बेहद संवेदनशील मुद्दों पर बनी एक बेहतरीन इंटरटेनिंग फिल्‍म है। यह दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। हमारी देश की संस्‍कृति गंगा जमुनी तहजीब की रही है, मगर इन‍ दिनों ये खतरे में नजर आ रही है। इसको लेकर एक प्‍यारी सी कहानी है ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली, राम और अली’। इसमें आपसी प्रेम और सद्भाव का संदेश भी छुपा है। उम्‍मीद है यह फिल्‍म लोगों को पसंद आयेगी। जल्‍द ही इसके रिलीज का डेट भी अनाउंस किया जायेगा।

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक संदीप गुप्‍ता और शुभम सिंह ने कहा कि फिल्‍म की कहानी जितनी खूबसूरत है, उतने ही अच्‍छे फिल्‍म में गाने भी हैं। सभी कलाकारों ने इस फिल्‍म में अपना बेस्‍ट दिया है और सेट पर जमकर पसीने बहाये हैं।

बता दें कि निसार खान और राज यादव के अलावा गार्गी (प्रियंका) प‍ंडित, सोनाली बिष्‍ट, उमेश सिंह, सौरभ अश्‍वेरी, संजय महानंदा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। इसके अलावा ग्‍लोरी मोहनता का आइटम नंबर लोगों को पसंद आयेगा। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म के गीत लिखे हैं आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, यादव राज व फणींद्र राव ने और संगीत दिया है छोटे बाबा और साहिल खान ने। स्‍टोरी अरूण सिंह की है।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।