'बन्नो तेरा स्वैगर' से 'बार्बी' गर्ल' तक का सफर तय कर अपने सपनों को सच में बदला स्वाति शर्मा ने

हाल ही में फिल्म 'तेरा इन्तजार' से स्वाति शर्मा का गाया हुआ गाना 'बार्बी गर्ल' खुद स्वाति ने मंगलवार को रिलीज किया और इस गाने से उनके सपने सच में बदलते हुए नज़र आ रहे हैं। ...

एजेंसी

न्यूज़ हेल्पलाइन

मुंबई, 08 नवंबर। फिल्म ‘तन्नू वेड्स मन्नू' में स्वाति शर्मां ने 'बन्नो तेरा स्वैगर' गाया और उसके बाद उनकी आवाज लोगों के दिलों में बस गई, कानो में गूंजने लगी, मानो किसी कलाकार के सपने, उसकी मेहनत रातो रात रंग लाने लग गई।

हाल ही में फिल्म 'तेरा इन्तजार' से स्वाति शर्मा का गाया हुआ गाना 'बार्बी गर्ल' खुद स्वाति ने मंगलवार को रिलीज किया और इस गाने से उनके सपने सच में बदलते हुए नज़र आ रहे हैं। 

सुनिधि चौहान को अपना प्रेरणा स्रोत मानने वाली गायिका स्वाति मुजफ्फनगर से मुंबई अपने सपनों को साकार करने के लिए पहुंचीं। उसके बाद उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने हर चुनौतियों का सामना पूरे उत्साह के साथ किया और हार को जीत में बदलकर 'बन्नो तेरा स्वैगर' जैसे हिट संगीत का गायन कियाl

लगातार अपने सपने को पूरा करने की चाह में स्वाति ने कड़ी मेहनत की, कई गाने गाये और अब अपने नए गाने 'बार्बी गर्ल' गाने के बाद उनकी बातों से ज़ाहिर होता है कि वो अपने सपने को साकार कर सकी हैं। 

फिल्म 'तेरा इन्तजार' में गाये हुए संगीत 'बार्बी गर्ल' के बारे में बात करते हुए स्वाति कहती हैं, "यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे सनी लियोन के लिए गाने का मौक़ा मिला, शब्बीर सर ने गाने को बहुत बेहतर तरीके से लिखा हैं। राज सर ने जिस तरह का संगीत दिया है वह बहुत अद्भुत हैं। गाने की रिकॉर्डिंग करते वक़्त जब मुझे पता चला कि यह गाना सनी लियोन की फिल्म में दर्शाया जायेगा, तब मैं बहुत उत्साहित  थी" . 

"मैं गाने में किसी तरह की कमी नहीं चाहती थी इसीलिए मैंने इस गाने को 3 से 4 बार रिकॉर्ड किया। और मुझे विश्वास है कि यह गाना दर्शको को बहुत पसंद आएगा।"

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>