भोजपुरिया संस्‍कार के इर्द गिर्द है फिल्म ‘मुकद्दर’ : वसीम एस. खान

फिल्म ‘मुकद्दर’ के जरिए भोजपुरिया समाज और संस्‍कार को पर्दे पर उतारने के बेहतरीन कोशिश की गई है। ऐसा कहना है भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर’   के निर्माता वसीम एस. खान का।...

एजेंसी
हाइलाइट्स

वसीम खान ने फिल्‍म के स्‍टार कास्‍ट और मेकिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि भोजपुरी की हिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने फिल्‍म में उम्‍दा काम किया है। दोनों बेहद अच्‍छे कलाकार और इंसान हैं।

मुंबई। एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एव शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘मुकद्दर’ के जरिए भोजपुरिया समाज और संस्‍कार को पर्दे पर उतारने के बेहतरीन कोशिश की गई है। ऐसा कहना है भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर’   के निर्माता वसीम एस. खान का। उन्‍होंने अपनी इस फिल्‍म की चर्चा करते हुए बताया कि यह एक रोमांटिक-एक्‍शन फिल्‍म है। फिल्‍म पटकथा इतनी खूबसूरत है कि फिल्‍म देखने के बाद लोगों को लगेगा कि यह फिल्‍म कई मायनों में अब तक की सभी फिल्‍मों से अलग है। हमने फिल्म ‘मुकद्दर’ को काफी साफ सुथरा और इंटरटेनिंग बनाने की भरपूर कोशिश की है। इसलिए उम्‍मीद है कि लोगों को फिल्‍म पसंद आयेगी।

वसीम खान ने फिल्‍म के स्‍टार कास्‍ट और मेकिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि भोजपुरी की हिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने फिल्‍म में उम्‍दा काम किया है। दोनों बेहद अच्‍छे कलाकार और इंसान हैं। खेसारीलाल तो मेरे छोटे भाई जैसे हैं। वे निजी जिंदगी में जितने सहज और मिलनसार हैं, उतने ही सहज और सपोर्टिव सेट पर भी होते हैं। वहीं, काजल सुलझी हुई अदाकारा हैं। वसीम ने फिल्‍म की मेकिंग को काफी अलग और आकर्षक बताया। उन्‍होंने खास कर एक्‍शन सिक्‍वेंस की चर्चा करते हुए कहा कि फिल्म ‘मुकद्दर’ में हिंदी सिनेमा के एक्‍शन डायरेक्‍टर कौसल मोजिस ने बेहद मेहनत की है। उनके निर्देशन में सभी सीन शूट किये गए हैं। कौसल बेहद फाइन एक्‍शन डायरेक्‍टर हैं। तभी तो हिंदी फिल्‍म प्रेम रतन धन पायो, कमांडो 2 जैसी फिल्मों के एक्‍शन डायरेक्‍टर रह चुके हैं।

 उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की एडिटिंग भी काफी अनुभवी एडिटर अशफाक मकरानी ने की है, जिन्‍हें हिंदी फिल्‍म वीर, अपने, सिंह साहब द ग्रेट, वेल‍कम, दीवानगी जैसी बड़ी फिल्‍मों में काम करने का अनुभव है। वहीं, संगीतकार मधुकर आनंद हर बार की तरह फिल्म ‘मुकद्दर’ में भी अपना जलवा बरकरार रखा है। इसलिए इतने अच्‍छे और अनुभवी लोगों द्वारा फिल्‍म की मेकिंग बाद तो फिल्‍म क्‍लासी तो होगी ही। उम्‍मीद करते हैं दर्शकों को भी उतनी ही पसंद आयेगी, जितनी सिद्दत से हमने फिल्‍म का निर्माण किया है। वसीम खान ने बताया कि फिल्‍म का ट्रेलर वेब म्‍यूजिक के यू-ट्यूब पर जारी किया, जिसे अब तक 3,780,410 बार देखा जा चुका है। इससे पता चलता है कि इस फिल्‍म के लिए लोगों के बीच कितनी उत्‍सुकता है।  

एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एव शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘मुकद्दर’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, संजय वर्मा,संजीव बोहरपी, नागेश मिश्रा, जे .नीलम आदी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। बता दें कि फिल्म ‘मुक्कदर’ के लेखक - निर्देशक शेखर शर्मा, निर्माता वसीम एस.खान, संवाद अरविन्द तिवारी, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी, संगीत मधुकर आनंद, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा है।

हस्तक्षेप मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। आप भी मदद करके इस अभियान में सहयोगी बन सकते हैं।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।