ऋतिक और कंगना के झगडे में कूद पड़ीं ये अदाकारा

अभिनेत्री का मानना है कि इस निराधार झगड़े को बढ़ाने का कारण मीडिया ही है, छोटे छोटे मुद्दे को हमेशा ही उछाल दिया जाता है...

एजेंसी
हाइलाइट्स

 यामी गौतम ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि वैसे तो मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देती हूँ पर आज मैं यह लेख इसलिए लिख रही हूँ क्यूंकि मैं एक महिला हूँ और जो चर्चा समाज में चल रही है वह बहुत ही गंभीर हैं।

ऋतिक और कंगना के झगडे को लिंग भेद के नाम से ना उछाला जाये : यामी गौतम

न्यूज़ हेल्पलाइन, मुंबई, 10 अक्टूबर, 2017

पिछले कई दिनों से ऋतिक और कंगना के रिश्ते की बात मीडिया में छाई हुई है। कंगना राणावत एक इंटरव्यू में  ऋतिक पर जमकर हल्ला बोलती हुई दिखी, तो ऋतिक ने भी सोशल मीडिया पर अपना बचाव किया। इस मामले पर अपनी राय देते हुए फिल्म काबिल की अभिनेत्री 'यामी गौतम' ने कहा कि एक पुरुष और महिला के झगड़े को को लिंग का नाम देकर ना उछाला जाये।

 यामी गौतम ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि वैसे तो मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देती हूँ पर आज मैं यह लेख इसलिए लिख रही हूँ क्यूंकि मैं एक महिला हूँ और जो चर्चा समाज में चल रही है वह बहुत ही गंभीर हैं।

 "मैं यह पत्र एक सह अभिनेत्री या एक दोस्त के तौर पर नहीं लिख रही हूँ बल्कि महिला होने के नाते लिख रही हूँ, देश की नागरिक होने के नाते मैं अपनी बात लोगो तक पहुँचाना चाहती हूँ, लोगो तक अपना पक्ष और राय रखना चाहती हूँ।

 अभिनेत्री ने आगे भी लिखते हुए कहा, "यह बहुत दुर्भाग्य पूर्ण है कि महिला और पुरुष के झगड़े को लिंग भेद का नाम दे दिया गया, समाज में कुछ लोगो  ही पुरुष को दोषी ठहरा दिया, और यह बहुत गलत है।  किसी का भी नाम बिना गलती साबित हुए नहीं लिया जाना चाहिए। यह कानून का काम है और वह साबित करेगा कि कौन गलत है, कौन सही।

अभिनेत्री का मानना है कि इस निराधार झगड़े को बढ़ाने का कारण मीडिया ही है, छोटे छोटे मुद्दे को हमेशा ही उछाल दिया जाता है।

 पत्र कि अंतिम लाइनों में अभिनेत्री ने कहा, मेल और फीमेल के झगडे को, दो लिंगो के बीच झगड़े का नाम ना ही दिया जाए तो बेहतर होगा।

 अभिनेता ऋतिक रोशन, कृष 4, आनंद कुमार की बयोपिक जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार के रूप नजर आएंगे।

Yami Gautam

हस्तक्षेप मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। आप भी मदद करके इस अभियान में सहयोगी बन सकते हैं।

सभी चित्र Yami Gautam के फेसबुक पेज से साभार

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।