बॉलीवुड में एक सपना लेकर आई हैं ज़ैनब हाशमी

Zaiinab Hashmi - the new entry in the industry is the one to watch out for!...

Zaiinab Hashmi - the new entry in the industry is the one to watch out for!

न्यूज़ हेल्पलाइन

मुंबई। ज़ैनब हाशमी, एक मॉडल और एंकर है, जो मनोरंजन सिनेमा की दुनिया में अपना नाम कमाने आई हैं। वह अफ्रीका में भी एक मॉडल के रूप में काम कर चुकी हैं, जहां वह काफी मशहूर थीं। उन्होंने हाल ही में एक प्रतिष्ठित आयोजन की मेजबानी भी की, जहां उद्योग के सभी बड़े दिग्गजों ने हिस्सा लिया था।

ज़ैनब ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय कस्टम्स दिवस की मेजबानी की, जहां उद्योग के सभी बड़े दिग्गज मौजूद थे।

ज़ैनब को कई बडे अभिनेता जैसे शाहरुख खान, रणवीर सिंह, वरुण धवन, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, श्रीदेवी, सोनू सूद, बप्पी लहरी, जैकी भगनानी और बहुत से लोगों के साथ मंच पर काफी मस्ती करते हुए देखा गया।

जब हमने जैनब से पूछा कि अपने शो के बारे में कैसे फील करती हैं, और उनके फ्यूचर प्लान्स क्या हैं, उन्होंने कहा,

“मैं बहुत खुश हूँ, मुझे ये मौका मिला क्योंकि मैं यहाँ काफी नई हूँ। मैं यहाँ चार महीने पहले ही आई हूँ, मुझे अपने एक्टर बनने का सपना पूरा करना हैं। मुझे एंकर के तौर पर यह बड़ा मौका मिला, इतने बड़े कलाकारों के साथ मैंने मंच शेयर किया। उनकी वाइब्स देख कर मेरा फैसला और भी मजबूत हो गया है।” 

उन्होंने कहा

“जैसे ही इवेंट शुरू हुआ, बॉलीवुड के सभी चमकते सितारे मंच पर आने लगे। सच में बहुत ही अच्छा अनुभव था। रणवीर सिंह में मुझे हवा में उठा लिया, और मुझे रणबीर कपूर के साथ उन्हीं के स्टाइल में उनके डाइलोग बोलने का मौका मिला। यह किसी सपने से कम नहीं था, जो पूरा हो गया। वैसे तो मुझे टन टना टन की पूरी लिरिक्स नहीं आती थी, लेकिन वरुण धवन के साथ गाने और नाचने का मौका मैं नहीं खोना चाहती थी। तो मैंने वैसे ही गाना गुनगुना दिया।” 

“शाहरुख खान सोनू सूद, राहुल खन्ना, सुष्मिता सेन, आलिया भट्ट और श्रीदेवी और ऋषि कपूर जैसे अनुभवी कलाकारो के साथ बिताये पल यादगार रहेगे। सच मानिये,  उस दिन तो मैं हवा में उड़ रही थी, बहुत ही शानदार अनुभव था”

अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात करते हुए, ज़ैनब बोली,

“मैं यहाँ मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आई हूँ। तो मैं किसी भी मौके को हाथ से नहीं जाने दूंगी और पूरी मेहनत से काम करुँगी” 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।