बसपा और जोगी के गठबंधन का कांग्रेस ने किया स्वागत, कहा इस गठबंधन में भाजपा साइलेंट पार्टनर

मायावती के भाई आनंद से सीबीआई ने 14 घंटे पूछताछ की ! इस गठबंधन के बाद छत्तीसगढ़ में परिवर्तन और कांग्रेस की जीत तय...

बसपा और जोगी के गठबंधन का कांग्रेस ने किया स्वागत, कहा इस गठबंधन में भाजपा साइलेंट पार्टनर

मायावती के भाई आनंद से सीबीआई ने 14 घंटे पूछताछ की !

इस गठबंधन के बाद छत्तीसगढ़ में परिवर्तन और कांग्रेस की जीत तय

रायपुर/21 सितंबर 2018। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और अजीत जोगी की जनता कांग्रेस के गठबंधन पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि बसपा और जोगी के गठबंधन का हम स्वागत करते हैं। इस गठबंधन के बाद हम अपनी जीत के लिए और अधिक आश्वस्त हुए हैं। बसपा और जोगी के इस गठबंधन में भाजपा साइलेंट पार्टनर है। भाजपा के दो सहयोगी दलों के गठबंधन से कांग्रेस विरोधी वोटों का बंटवारा होगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि तीन टर्म सत्ता में रहने के बाद भाजपा को यदि सहयोगी दलों का गठबंधन बनवाने की जरूरत पड़ रही है तो इससे भाजपा के विकास के दावों और लोकप्रियता की असलियत उजागर हो जाती है।

मायावती के भाई आनंद से सीबीआई ने 14 घंटे पूछताछ की !

श्री बघेल ने कहा कि यह भी खबर आयी है कि मायावती के भाई आनंद से सीबीआई ने 14 घंटे पूछताछ की है। परसों तक भाजपा को हराने की बात कर रही मायावती एकाएक भाजपा की बी-टीम के साथ गठबंधन करती है तो इसमें ईडी और सीबीआई की स्पष्ट भूमिका है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि संविधान में आस्था रखने वाले सबको साथ लेकर अब छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार को अब कांग्रेस उखाड़ फेंकेगी क्योंकि भाजपा की मंशा साफ है कि वे संविधान बदलने की साजिश कर रही है। कांग्रेस ने विगत 5 वर्षां में जो लड़ाई लड़ी है, छत्तीसगढ़ के मजदूर, किसानों, गरीबों, गांव वालों, कर्मचारियों, व्यापारियों के हित में, छत्तीसगढ़ के हित में, उस लड़ाई को पूरे छत्तीसगढ़ का समर्थन है, हर कांग्रेसजन का समर्थन है, हर छत्तीसगढ़वासी कांग्रेस के साथ है।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।